मुंबई. बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी रचा ली। शादी के बाद 2 दिसंबर की शाम को वेडिंग रिसेप्शन किया, जिसमें भारती सिंह और गोविंदा जैसे सितारों ने शिरकत की। ऐसे में अब आदित्य की पत्नी के साथ वेडिंग रिसेप्शन से फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

रिसेप्शन में रेड कलर का गाउन पहन रखा था

वेडिंग रिसेप्शन में नारायण परिवार की बहू श्वेता अग्रवाल ने हाथों में मेहंदी और उस पर चूड़ा पहन रखा था। इसके साथ ही उन्होंने इस वेडिंग रिसेप्शन में रेड कलर का गाउन पहन रखा था। इस पूरे वेडिंग रिसेप्शन के दौरान वो बेहद प्यारी लग रही थीं।

रिसेप्शन में आदित्य ने अपनी नई दुल्हन के साथ डांस भी किया। डांस करने के दौरान आदित्य पत्नी के रोमांटिक दिखे और उन्होंने उनके माथे पर Kiss कर लिया। इतना ही नहीं वो श्वेता पर प्यार भी लुटाते नजर आए।

टीवी से की थी करियर की शुरुआत

बहरहाल, अगर बात की जाए श्वेता अग्रवाल की तो वो पेशे से एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से शुरू की थी। वो टीवी शो जैसे ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’ (2000), ‘शगुन’ (2001) और ‘देखो मगर प्यार से’ (2004) में नजर आ चुकी हैं। श्वेता ने टीवी सीरीयल ‘शगुन’ में आरती की भूमिका निभाई थी। उन्होंने फिल्मों में भी हाथ आजमाया था। एक्ट्रेस फिल्मों में प्रभास की मूवी Raghvendra (2003) से डेब्यू किया था।

श्वेता फिल्म ‘शापित’ में भी नजर आई थी

श्वेता शॉर्ट फिल्म ‘सुन साहिबा सुन’ (2004) में भी नजर आई थीं। इसमें उपेन पटेल लीड रोल में थे। इसके अलावा श्वेता Turkish मूवी  Miras (2008) का भी हिस्सा रहीं।एक्ट्रेस ने ‘तंदूरी लव’, ‘शापित’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

इसके साथ ही श्वेता फिल्म ‘शापित’ में भी नजर आई थीं। ‘शापित’ में आदित्य नारायण के अपोजिट श्वेता ने ही रोल प्ले किया था। ये लीड एक्टर के तौर पर आदित्य की पहली फिल्म थी। इस मूवी को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट की थी।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...