महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, जबकि उनकी बेटी श्वेता बच्चन बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर फैशन इंडस्ट्री में सक्रिय रहती है। श्वेता ज्यादातर इवेंट्स और अवॉर्ड शो में अपने परिवार के साथ भी दिखाई देती हैं। श्वेता बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के बेहद करीब हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन का रिश्ता कैसा है, इस बात को ज्यादातर सभी जानना चाहते हैं। जो कि हाल ही में श्वेता बच्चन ने अपनी भाभी ऐश्वर्या से जुड़े कई राज खोले हैं।

श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या के बारे में किए खुलासे

करण जौहर के शो के दौरान अभिषेक और श्वेता ने कई सवालों के बेहिचक जवाब दिए हैं। करण जौहर ने इसी दौरान श्वेता बच्चन से ऐश्वर्या राय से जुड़े कई सवाल पूछे रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पिता से पूछा कि ऐश्वर्या की किस आदत को आप पसंद करती हैं और किस आदत को आप बर्दाश्त करती हैं।

बिंदास जवाब देते हुए श्वेता ने कहा, ‘ ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां है। सेल्फ मेड स्ट्रोक वूमेन भी है। उनकी यही एक बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। वह फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, जो कि यही चीज मुझे बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती’। उन्होंने ऐश्वर्या राय को एक सख्त मां भी कहा।

लाइमलाइट से दूर रहती हैं श्वेता बच्चन

श्वेता बच्चन ने बर्दाश्त करने वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा, ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट। श्वेता बच्चन ने फिल्मों में आने के बारे में कभी नहीं सोचा, वह हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है। उन्होंने बताया था कि,

” मुझे कभी फिल्मों में ऑफर नहीं आए। न ही मेरा चेहरा और आवाज किसी हीरोइन की तरह है। मुझे कैमरा फेस करना भी नहीं आता है। मैं जहां हूं और जो भी कर रही हूं, उसमें बहुत खुश हूं’।

एक साथ नजर आएंगे अभिषेक और ऐश्वर्या

अगर बात की जाए ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की तो हम आपको बता दें कि, जल्द ही ऐश्वर्या राय की मणिरत्नम की फिल्म आने वाली है। जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन दिखाई देने वाले हैं । इससे पहले उन्होंने अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म फन्ने खां भी की थी।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...