टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘बालिका वधू’ का पहली बार प्रसारण 21 जुलाई सन 2008 को किया गया था, जो कि पूरे 10 साल तक दिखाया गया। इस सीरियल में नजर आए कलाकार एक से बढ़कर एक फेमस कलाकार बन चुके हैं। टीवी की दुनिया पर जो कलाकार ज्यादातर पारंपरिक लुक में दिखाई देते हैं, वे असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश है। आज हम आपको दिखाएंगे बालिका वधू सीरियल के उन सितारों का एक अलग लुक जिनमें शायद ही आप उन्हे पहचान सके।

अविका गौर

साल 2018 में आनंदी के रूप में बालिका वधू ने अपना पहला डेब्यू किया था, तब वह 11 साल की थी। आनंदी अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं, जिनका लुक पहले से काफी बदल चुका है। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती है।

अविनाश मुखर्जी

जगिया का किरदार अविनाश मुखर्जी ने निभाया था, जो कि अब काफी बदल चुके हैं और बेहद हैंडसम लगते हैं। बाल कलाकार के तौर पर काम करने वाले अविनाश अब 23 साल के हो चुके हैं, जो कि हीरो का रोल अदा कर रहे हैं। इन दिनों अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान देते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

बालिका वधू सीरियल में युवा जगीया का किरदार निभाने वाले शशांक व्यास वर्तमान में बेहद अलग लुक में दिखाई देते हैं। लंबे बाल और दाढ़ी के साथ वह काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। सीरियल में उनके काम को भी लोग खूब पसंद करते थे।

विक्रांत मैसी

इस धारावाहिक में विक्रांत मेस्सी ने एक गांव के लड़के का किरदार निभाया था, जो कि अब काफी अलग दिखाई देते हैं। शो में उन्होंने श्याम के रूप में भूमिका निभाई थी। इन दिनों वे कई वेब सीरीज और फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला ने शिव का किरदार निभाया था। हाल ही में उन्होंने अपना 40 में जन्मदिन भी मनाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मैं अभी बूड्ढा नहीं हूं’ । उनकी तस्वीरों को देखकर साफ पता भी चलता है। सिद्धार्थ बिग बॉस के विनर भी रह चुके हैं, जो कि लड़कियों के पसंदीदा बन गए हैं।

श्रीति झा

श्रीति झा कुमकुम भाग्य में मुख्य किरदार में दिखाई देती हैं। टीवी सीरियल में वह एक संस्कारी महिला का किरदार निभाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बिल्कुल अलग है। बालिका वधू में उन्होंने डॉ गंगा का किरदार निभाया था।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...