कॉट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री ली है. राखी को घर में भी और बाहर भी सभी का प्यार मिल रहा है. बिग बॉस के दर्शक राखी को काफी एंटरटेनिंग बता रहे हैं. उनका कहना है कि जब से राखी आई हैं तब से घर में कुछ मनोरंजन हो रहा है, वरना सब बोरिंग थे. वहीं राखी घर में अपनी अजीबो-गरीब बातों और हरकतों से सबको हंसाती रहती हैं. लेकिन घर में एक सदस्य है जिन्हें राखी फूटी आंख नहीं सुहा रहीं, और वो सदस्य हैं निक्की तंबोली.

राखी सावंत और निक्की के बीच बढ़ी लड़ाई

आपको बता दें कि राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है. दोनों के बीच पहले से ही नोंक-झोंक चल रही थी, पर अब ये गाली-गलौच पर उतर आई है. शुक्रवार के एप‍िसोड में दोनों के बीच की यह लड़ाई एक लेवल और बढ़ी दिखी. राखी ने निक्की को गंदी गालियां दी जिससे निक्की तंबोली काफी ज्यादा दुखी हो गईं. वे बाहर निकलकर रोती दिखाई दीं.

राखी ने निक्की को दी गंदी गालियां

राखी सावंत, निक्की की मिमिक्री करती हैं. वे जान कुमार सानू संग निक्की की मिमिक्री करती हैं. साथ ही ये भी कहती हैं कि निक्की लड़कों को कोने में लेकर जाती है. इसके शरीर से बदबू आती है. ये बाथरूम में जाकर कचरा चुनती है. राखी के साथ-साथ अर्शी खान भी निक्की का मजाक उड़ाती हैं. निक्की भी राखी को जवाब देती हैं. जब बात काफी ज्यादा बढ़ जाती है तब‍ निक्की बाहर आकर अकेले में रोने लगती हैं.

इतनी गंदी गालियां देते हैं, इनकी यही है असलियत

निक्की  रोते हुए कहती हैं- इतनी गंदी गालियां देते हैं, इनकी यही असलियत है और सब लोग हंसे थे. निक्की ने यहां जिस बात का जिक्र किया वो दरअसल, बुधवार-गुरुवार के एक टास्क को लेकर कही थी. बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क के दौरान राखी के मुंह से निक्की के लिए गंदी गाली निकल जाती है. उस वक्त निक्की कुछ रिएक्ट नहीं करती लेक‍िन बाकी घरवाले हंसने लगते हैं. उस वक्त सभी लोग राखी की उस गाली को हल्के में लेते हैं पर निक्की को वह बात आहत कर जाती है.

घरवाले हुए राखी के ख‍िलाफ

राखी के इस बर्ताव पर घरवाले भी खफा नजर आते हैं. अली गोनी, राखी को समझाते हैं कि नॉमिनेशन से पहले ये सब क्यों कर रहे हो. सारे लोग इसके ख‍िलाफ हैं. इस बीच राखी और मनु पंजाबी के बीच भी बहस हो जाती है. दरअसल, निक्की और मनु की दोस्ती पर कश्मीरा, अर्शी और राखी अलग ही लिंकअप कर रहे होते हैं जिससे मनु भी नाराज हैं. मनु, राखी के हाथ से बना खाना खाने से मना कर देते हैं.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...