बॉलीवुड वाइव्स नेटफ्लिक्स का नया शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स जैसे ही शुरू हुआ तुरंत काफी ट्रेंड भी हो चुका है। संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर हो या फिर समीर सोनी की वाइफ नीलम कोठारी, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे या सोहेल खान की वाइफ सीमा खान सभी शो के दौरान चटपटी बातें करती हुई नजर आई। जिससे कि दर्शक भी काफी एंटरटेन हुए।

काइली जेनर के द्वारा जाह्नवी को बर्थडे विश करना या फिर अनन्या की चटपटी बातों से सभी का मनोरंजन होना, बॉलीवुड की इन सभी लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीने वाली पत्नियों के कई हैरान कर देने वाले किस्से, जो खुद साझा किए हैं।

महीप कपूर की पड़ोसियों पर नजर

संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने सीक्रेट साझा करते हुए शो के दौरान बताया कि, उनके घर में दो दूरबीन है। ज्यादातर लोग अपने घर की सिक्योरिटी के लिए इन्हीं चीजों का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन वह इससे अपने पड़ोसियों पर खास नजर रखती है। दो में से एक दूरबीन महीप के अर्जुन कपूर के घर में रखी रहती है।

महंगी हील्स पहनकर बीच साफ करने पहुंची थीं संजय की वाइफ

बॉलीवुड पत्नियों ने बीच में गंदगी साफ करने की भी योजना बनाईं। इस दौरान सभी ने जरूरी बूट पहने हुए थे, लेकिन संजय की पत्नी महिप हील पहनकर पहुंची। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, उनके पास एक ही गम बूट था। जिसे वह सफाई के दौरान पहन सकते थे, लेकिन इसमें हील है। महीप की सारी समस्या और परेशानियां उस दौरान कम हो गई जब उन्होंने देखा कि, उनका एक दोस्त मेजाज प्राडा पहन कर आया है।

बीच साफ करते हुए महीप को मिला कंडोम

जब महीप कपूर बीच की सफाई कर रही थी, तो उन्हें लगा कि उनके हाथ में कंडोम आ गया है। यह सब देख कर वह चिल्लाने लगी और कहा ओह माय गॉड मुझे लगता है कि, मेरे हाथ में यह कंडोम है। इस पर उनके साथ के सभी लोगों ने कहा, तो क्या हुआ? हटा दो। इस बात का जवाब देते हुए महीप ने कहा, ‘ मैं इसे हाथ भी नहीं लगा सकती। मैं यह नहीं करूंगी’। इसके बाद फिर नीलम कोठारी ने उन्हें बताया कि, यह कंडोम नहीं बल्कि ग्लव्स है।

काला जादू भी पहचानती हैं बॉलीवुड वाइव्स

बीच की सफाई करते समय सीमा खान के पैर में एक नींबू का टुकड़ा लगने वाला था। यह नींबू लाल हो चुका था। इसी दौरान महीप कपूर ने उसे कहा कि, इस पर बिल्कुल भी पैर मत रखना, क्योंकि यह काला जादू है।

आदमी द्वारा पीछा किए जाने पर डरी नीलम

नीलम कोठारी ने बताया कि, जब वह अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर गई हुई थी, तो उन्होंने देखा कि एक आदमी बहुत दिनों से ही उनका पीछा कर रहा है। पहले तो नीलम यह सब देख कर डर गई, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि, वह शख्स नीलम कोठारी को एक काम ऑफर करने के लिए उनके पीछे-पीछे आ रहा था। नीलम का पीछा करने वाला व्यक्ति उन्हें एक एड फिल्म में काम करने के लिए ऑफर करना चाहता था।

भूत के डर से अकेले नहीं सोती हैं भावना पांडे

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने बातचीत के दौरान ही शो में बताया कि, ‘वह आज भी भूतों से काफी ज्यादा डरती हैं। जिसके चलते वे कभी भी अकेली नहीं सो पाती हैं’। यह उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर है। इसकी वजह से वह कभी अकेले भी नहीं सोती है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...