बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनके परिवार की कई थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते रहते हैं। अब हाल ही में शाहरुख खान की एक और पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। लेकिन इस तस्वीर में शाहरुख से भी ज्यादा खास कोई और है।

शाहरुख खान का इस एक्टर से है करीबी रिश्ता

 

आपको बता दे फिल्म निर्माता और अभिनेता विवेक वासवानी और शाहरुख खान के बीच काफी करीबी रिश्ता है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। विवेक ने शाहरुख के साथ के अपने बीते दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में खास हैं शाहरुख के साथ खड़ी हुई महिला। क्या आप पहचानते हैं शाहरुख के साथ खड़ी हुई इस महिला को ? नहीं जानते होंगे ना! आइए जानते है

इस फोटो में शाहरुख के साथ खड़ी हुई महिला कौन

इस फोटो में शाहरुख के साथ खड़ी हुई महिला हैं उनकी बहन शहनाज लालारुख खान। दरअसल शाहरुख की बहन लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं जिस वजह से उन्हें पहचान पाना आसान नहीं है। फिर ये फोटो काफी पुरानी भी है। फोटो में गौरी के हाथों में चूड़ा देखकर ऐसा लग रहा है कि ये शाहरुख की शादी के कुछ समय बाद की ही है। तस्वीर में शाहरुख और उनकी बहन की शक्कल भी मिलती-जुलती सी नजर आ रही है।

तस्वीर में शाहरुख और उनकी बहन के अलावा मां, पत्नी गौरी खान और खुद विवेक वासवानी नजर आ रहे हैं। इसे साझा करते हुए विवेक वासवानी ने कैप्शन में लिखा है, ‘बॉलीवुड से बहुत पहले, बॉलीवुड वाइव्स तरह के शब्दों को गढ़ने से पहले, घर डालमपालपार्क था और मां मां थी! गर्मजोशी और बिना शर्त स्वीकृति थी! यहां मां के साथ शाहरुख, गौरी, लालारुख और मैं।’

विवेक वासवानी व शाहरुख खान

बात करें विवेक वासवानी की तो विवेक ने शाहरुख खान की चर्चित फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ का निर्माण किया था। इसके अलावा विवेक शाहरुख के साथ, ‘इंग्लिश बाबू देसी मेम ‘, ‘दूल्हा मिल गया’, ‘कभी हम कभी ना ‘, ‘किंग अंकल’ और ‘जोश’ में अभिनय करते हुए नजर आए थे।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...