बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का जादू छाया हुआ है। आए दिन स्टार किड्स की फिल्में बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं। हालांकि बहुत से स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी तक पर्दे पर कदम भी नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले बहुत हैं। इस लिस्ट में मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का नाम भी शामिल हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होती हैं। हाल ही में दिशानी ने ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट करवाया है और दिशानी के इस लूक ने आग लगा दिया हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

हाल ही में दिशानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दिशानी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक कोट और पैंट पहना हुआ और न्यूट्रल पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस को दिशानी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

दिशानी बहुत जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

दिशानी बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। उन्होंने अभी तक फिल्मों से डेब्यू भी नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। दिशानी अपनी तस्वीरों के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं।

सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं दिशानी

दिशानी के स्टाइल और खूबसूरती से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बॉलीवुड में दूसरी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देने वाली हैं। दिशानी ना सिर्फ सुंदर हैं बल्कि उनका फैशन सेंस भी काफी अच्छा है।

मिथुन की लाडली फिल्मी परिवार में पली बढ़ी हैं, ऐसे में उनकी रुचि हमेशा से फिल्मों की ओर ही रही है। वो सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं और उनकी फैन हैं।

दिशानी न्यूयॉर्क में कर रही हैं एक्टिंग कोर्स

इन दिनों दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग कोर्स कर रही हैं। वो कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती ने गोद लिया था और वो घर में सबकी लाडली हैं।

दिशानी के पढ़ाई से लेकर करियर तक में उनके पिता मिथुन हमेशा उनका साथ देते हैं। उम्मीद है कि जल्द ही दिशानी अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगी और फिल्में करती नजर आएंगी।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...