मुंबई. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। दोनों एक और दो दिसंबर, 2018 को हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। ये शादी जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में हुई थी। उमैद भवन पैलेस में हुई इस भव्‍य शादी में देश-विदेश से कई मेहमान शामिल हुए थे। इसी बीच प्रियंका का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने 10 साल छोटे पति के साथ बेडरूम सीक्रेट शेयर की थी।

निक मेरा चेहरा देखना करते हैं पसंद

कुछ महीने पहले प्रियंका ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट के बारे में उन्होंने बताया- ये थोड़ा अजीब लगता है लेकिन जैसे ही मैं सोकर उठती हूं निक मेरा चेहरा देखना पसंद करते हैं। प्रियंका ने बताया था- मैं उनसे (पति निक) कहती हूं कि एक मिनट रूको मैं आंखों में थोड़ा मसकरा लगा लूं, चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगा लूं। क्योंकि मुझे लगता है कि मैं सोकर उठी हूं तो मेरी आंखे सूजी हुई रहती है, चेहरे ठीक नहीं दिखता। लेकिन, उन्हें मुझे ऐसे ही देखना पसंद है।

प्रियंका ने बताया- निक कहते हैं मुझे तुम्हारा चेहरा घूरने दो, तुम अभी तक होश में नहीं हो। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, ये वाकई में अद्भुत है

इस वजह से रिश्ते में बैलेंस बरकरार

इंटरव्यू में प्रियंका ने यह भी खुलासा किया था कि आखिर वह कौन सी वजह है जिसके कारण दोनों के बीच रिश्ते में बैलेंस बरकरार है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा- हम दोनों के बीच एक नियम है और यही नियम है, जो बिजी शेड्यूल में भी हम बरकार रखते हैं।

हफ्ते से अधिक बिना एक-दूसरे को देखे नही रह सकते

प्रियंका ने बताया था – हमने तय किया है कि हम इस बनाए नियम को कभी नहीं तोड़ेंगे। मुझे लगता है कि इस नियम के कारण हमारा रिश्ता बेहतर स्थिति में है।

प्रियंका ने इस नियम के बारे में कहा था- हमारे बीच जो नियम है वह सिर्फ यह कि हमें दो या तीन हफ्ते से अधिक बिना एक-दूसरे को देखे या साथ समय गुजारे बिना नहीं रहना है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

सगाई के बाद ही चर्चा होने लगी थी कि प्र‍ियंका अमेरिका या यूरोप में किसी जगह पर शादी कर सकती हैं, लेकिन जब वह निक के साथ जोधपुर पहुंची और उमैद भवन को शादी के ल‍िए फाइनल कर दिया तो सभी हैरान रह गए।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...