बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मशहूर फिल्म ‘कल हो ना हो’ काफी ज्यादा सुपर हिट हुई थी. जिसके सभी कलाकार लोगों को खूब पसंद आए थे, लेकिन क्या आपको इस फिल्म की नन्हीं सी, छोटी सी, भोली सी और मासूमियत सी दिखने वाली जिया याद है? वही जिया जिसके चेहरे से मासूमियत झलकती थी। मासूम सी जिया अब बड़ी हो चुकी है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जिया के लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ में जिया का किरदार निभाने वाली का जिया का असली नाम झनक शुक्ला है, जो कि मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला की पुत्री हैं। वही सुप्रिया शुक्ला जो विद्या बालन की परिणीता और कुमकुम भाग्य के लिए मशहूर हैं।

फिल्म के अलावा टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं

फिल्म ‘कल हो ना हो’ 2003 में रिलीज हुई थी, जिसमें झनक शुक्ला ने प्रीति जिंटा की छोटी बहन का रोल किया था। फ़िल्म में झनक बहुत ही प्यारी नज़र आ रही थी। फिल्मों के अलावा झनक टीवी के मशहूर शो ‘करिश्मा का करिश्मा’ में भी नज़र आ चुकीं हैं। इस पॉपुलर शो में झनक को खूब प्यार मिला। दर्शकों को भी शो ख़ूब पसन्द आया।

इंस्टाग्राम पर साझा की पुरानी तस्वीरें

झनक शुक्ला इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है। फिल्म ‘कल हो ना हो’ के 15 साल पूरे हो चुके हैं, जिस के लिए झनक ने शूटिंग के समय की कुछ तस्वीरें साझा की थी।

इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोकप्रिय शो ‘करिश्मा का करिश्मा’ की भी तस्वीरें पोस्ट की हैं। झनक शुक्ला एक चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुकी हैं। उन्होंने बचपन से ही कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। जिन में सभी ने उन्हें खूब प्यार दिया।

प्रोजेक्ट्स में बिजी रहती हैं झनक

इसके अलावा हाल ही में झनक शुक्ला ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई लेटेस्ट तस्वीरें भी साझा की हैं। झनक के सोशल मीडिया पर चाहने वाले लाखों लोग हैं, जो उनकी इन्हीं तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं। इन दिनों वह कुछ प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी हैं। जिस तरह से बचपन में बेहद क्यूट लगती थी, उसी तरह से आज भी वह काफी खूबसूरत हैं। इन दिनों अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। झनक शुक्ला अपने दोस्तों के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस झनक शुक्ला डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर हरिल शुक्ला और एक्ट्रेस सुप्रिया की बेटी हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...