बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ज्यादातर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके चाहने वाले भी लाखों-करोड़ों हैं। बात करें अगर इंस्टाग्राम की, तो इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोअर्स कुछ कम नहीं है। हाल ही में सुहाना खान ने एक बार फिर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। शेर होते हैं सुहाना खान की या तस्वीर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग इस तस्वीर पर में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

तस्वीर साझा करते हुए सुहाना ने याद किया अपनी दोस्त को

किंग खान की बेटी सुहाना खान ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। तस्वीर में उनका स्टाइल और लुक भी बेहद कमाल का है। इस फिल्म में सुहाना खान ने ब्लू कलर की टॉप और डेनिम जींस पहनी है। तस्वीर शेयर करते हुए सुहाना खान ने अपने दोस्त के प्रति प्यार भी जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ‘ आप याद आ रहीं हैं’।

संजय कपूर की बेटी ने की सुहाना की तारीफ

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की इस तस्वीर पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कमेंट कर चुके हैं। सिर्फ सुहाना के फैंस ही नहीं बल्कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी सुहाना की तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने सुहाना की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा, “ब्यूटी…”

जल्द ही सुहाना फिल्मों में नजर आएंगी

सुहाना खान ज्यादातर अपने ग्लैमरस स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी फेमस हैं। इन सब के चलते सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में भी हमेशा ही आगे रहती हैं। लॉकडाउन से पहले सुहाना अमेरिका में थी, क्योंकि वह अमेरिका में पढ़ाई करती है, लेकिन इन दिनों वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही है।

सुहाना के पिता शाहरुख खान ने बताया था कि, वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्म की दुनिया में भी कदम रखने वाली है। सुहाना के सभी फैंस को उनको फिल्मों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...