एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला जो कि, बिग बॉस 13 के बिना रह चुके हैं , अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। बिग बॉस के विनर बनने के बाद उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई। हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो शुक्रवार की रात अंधेरी के ओशिवारा इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो से पता चल रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला काफी नशे में है और उन्होंने नशे में गाड़ी चलाते हुए डिलीवरी पर को टक्कर भी मारी है। इस हादसे के बाद उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला और डिलीवरी बॉय की मारपीट

अपने जन्मदिन की पार्टी के बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला घर वापस जा रहे थे, तो ओशिवारा के इलाके में उनकी कार डिलीवरी ब्वॉय की गाड़ी से टकरा गई। मौके पर मौजूद सभी लोग इस बात के गवाह थे कि, टक्कर के बाद दोनों की बहस और साथ ही साथ मारपीट हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना के बारे में पूछने पर बताया कि, जिस व्यक्ति को उन्होंने मारा-पीटा है, उसने सिद्धार्थ शुक्ला को चाकू भी दिखाया और मारने की कोशिश भी की।

अभी तक पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला

खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने कार ड्राइविंग के दौरान शराब पी रखी थी, लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हुई है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शराब पी थी या नहीं। जब बहस काफी बढ़ गई और मारपीट होने लगी तो सिद्धार्थ शुक्ला वहां से गाड़ी लेकर चले गए। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने भी अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ सेलिब्रेट कर रहे जन्मदिन

सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के हो चुके हैं। वह अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर शहनाज गिल ने भी उन्हें सरप्राइस देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शहनाज ने आधी रात में सिद्धार्थ के साथ केक काटा और उन्हें विश नहीं किया।

सिद्धार्थ और शहनाज अच्छे दोस्त हैं

बिग बॉस के 13 सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। सिर्फ बिग बॉस हाउस में ही नहीं मिलती बाहर ही दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ और शहनाज ने म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया है। इसके अलावा कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...