टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रहती है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमेशा सक्रिय रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। कुछ दिनों पहले कृष्णा ने अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ ब्रेकअप कर लिया था, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में भी रही।

कृष्णा ने इंस्टाग्राम से अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी, जिसके बाद सभी को पता चल गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। कृष्णा ने इस बारे में खुलकर कभी भी बात नहीं की, लेकिन अब उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अब काम पर ध्यान देना चाहती हैं कृष्णा

कृष्णा श्रॉफ ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे इस बात की बहुत ही खुशी है कि, अब मैं सिर्फ अपने आप पर और अपने काम पर ध्यान दे पाऊंगी। कोई भी नाटक और ड्रामा नहीं होगा जो कि एक रिश्ते में होने लगता है’।

उन्होंने कहा, ‘ कई चीजें थी, जिसकी वजह से ऐसा कुछ हुआ लेकिन मैं इसे बहुत ही पर्सनल रखना चाहती हूं। हमें एहसास हुआ कि, एक रिश्ते में रहने की वजह हम अच्छे दोस्त रहे तो ज्यादा बेहतर होगा’।

कुछ दिन इंजॉय करना चाहती हूं- कृष्णा

कृष्णा श्रॉफ ने आगे बात करते हुए कहा कि, एबन के साथ अब ज्यादा टच नहीं है। मुझे अपने एक्स के साथ दोस्ती रखने में भी कोई खास दिक्कत नहीं हुई है। रिलेशनशिप की बात को लेकर उन्होंने कहा कि, ‘अभी तो मेरे ब्रेकअप को एक ही महीना हुआ है। मैं अभी खुद को समय देना चाहती हूं और इंजॉय भी करना चाहती हूं’।

दरअसल कुछ दिन पहले कृष्णा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह इंटरनेट सेंसेशन साल्ट बेई के साथ दिखाई दी थी। इस तस्वीर में वह उन्हें किस करती हुई दिखाई दे रही थी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो साझा था किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ‘बेई का समय’।

साल्ट बेई के साथ कृष्णा की तस्वीरों पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने भी कमेंट किया जो कि काफी चर्चा में आया। एबन ने कमेंट करते हुए लिखा- डैंग तुम बहुत जल्दी आगे बढ़ गई’।

कृष्णा के एक्स बॉयफ्रेंड के कमेंट और कृष्णा के साथ भी की तस्वीरों को देखकर अब सभी यही सोच रहे हैं कि दोनों एक दिन को डेट कर रहे हैं। फिलहाल सच्चाई क्या है यह तो कोई भी नहीं जानता है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...