कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में सभी के काम अचानक रुक गए थे। इसके बाद अब धीरे-धीरे सभी आम आदमी से लेकर टीवी सितारों तक अपनी वापसी कर चुके हैं। कई सितारों ने शादी की तो कईयों की शादी रह गई। इन्हीं सबके बीच में टीवी की ड्रामा क्वीन यानी कि, एकता कपूर को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल कहा जा रहा है कि, 45 साल की एकता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

शेयर की तस्वीरें

हाल ही में एकता कपूर सल्फी के मूड में दिखी। जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक शख्स के साथ फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर एकता कपूर के फैंस लगातार उन्हें अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एकता कपूर अपने एक बेहद खास मित्र से सेल्फी मूड में फोटो क्लिक करती दिखाई दी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ और हम यहां हैं, आपको जल्दी ही बताएंगे’।

लोग देने लगे बधाइयां

तस्वीरें और कैप्शन देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और साथ ही साथ बधाइयां भी दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि, उन्हें अब इंतजार नहीं हो रहा है। इस तस्वीर पर एकता के दोस्त तनवीर बुक वाला ने भी कमेंट किया है। इसके बाद सभी को लग रहा है कि, एकता जल्दी शादी करने वाली है।

तनवीर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त अब आ गया है’। इसके बाद तो फैंस ने लगातार यही पूछना शुरू कर दिया है कि, एकता आप कब शादी करने वाली हैं? तनवीर एक प्रड्यूसर और लेखक है। इंस्टाग्राम पर भी उनकी एकता के साथ एक सेल्फी है। दोनों खास दोस्त भी हैं।

सरोगेसी के जरिए बनी मां

एकता कपूर टीवी सीरियल्स की प्रोड्यूसर है। उन्होंने कई टीवी के अलावा वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्में भी प्रोड्यूस की है। उन्हों ने अभी तक शादी नहीं की। अपने छोटे भाई तुषार की तरह ही उन्होंने भी पिछले साल सरोगेसी के जरिए बेटे रवि कपूर की मां बन गई हैं। 27 जनवरी को उनके बेटे रवि का जन्म हुआ था। टीवी की दुनिया की फेमस सेलिब्रिटी एकता कपूर ने कहानी घर-घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, नागिन जैसे कई टीवी धारावाहिक प्रोड्यूस किए हैं, जिन्हें लोग आज भी मन से देखते हैं।

इस वजह से नहीं कर रही हैं शादी

एक इंटरव्यू के दौरान एकता कपूर ने शादी के बारे में पूछे जाने पर बताते हुए कहा कि, ‘ मेरी शादी सलमान खान की शादी के 2 साल बाद होगी’। उन्होंने यह जवाब बहुत ही मजाकिया तरीके से दिया, लेकिन उनके जवाब से ही लग रहा है कि, सलमान खान की तरह ही वह भी अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढने में लगी हुई हैं।

इसी दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए बताया कि, जब वह छोटी थी तो बहुत ही जल्द शादी करने की इच्छा रखती थी। उनका प्लान था कि, वह 22 साल तक होने पर शादी कर लेंगी। जब एकता कपूर 17 साल की थी, तो उनके पापा जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि, ‘ या फिर काम कर लो, या शादी। मैं तो चाहूंगा कि तुम अभी काम करो’।। उसके बाद एकता ने अपने काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया और इतनी ज्यादा व्यस्त हो गई कि वह आज भी शादी नहीं कर सकी।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...