टीवी जगत की सबसे पाॅपुलर प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। अब तक एकता कपूर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। टीवी सीरियल के अलावा एकता कपूर कई फिल्मों को भी प्रोड्यूस की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एकता कपूर ने गोविंदा स्टारर फिल्म क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। इस फिल्म के अलावा भी वह बाॅलीवुड की कई फिल्मों की प्रोड्यूसर रह चुकी हैं।

एकता कपूर अपने बेटे को लेकर काफी सुर्खियों में

इन दिनों एकता कपूर अपने बेटे को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ महीनों पहले वह सेरोगेसी के माध्यम से मां बनी हैं। मां बनने के बाद वह अपनी निजी जिंदगी में काफी बिजी हो गई हैं। खबरों की माने तो एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर हैं। जो फिल्म अभिनेता एवं एकता के पिता जितेन्द्र का रियल नेम हैं। एकता बीते दिनों कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर अपने बेटे को लेकर मंदिर पहुंची थी।

तस्वीरें जमकर  हो रही वायरल

मंदिर के दौरान की उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। वायरल हो रही तस्वीरों में एकता कपूर माथे पर चंदन लगाए हुए नजर आई। इस दौरान उनका बेटा रवि भी आकर्षक लुक में नजर आया। रवि इस दौरान धोती-कुर्ता पहने हुए नजर आए। इस दौरान वह भी माथे पर टीका लगाए हुए दिखे। तस्वीरों में एकता अपने बेटे को गोंद लिए हुए नजर आई। इस दौरान उनकी कई दोस्त भी मौजूद रही।

न तो एक परफेक्ट मां हूं और न ही मैं बनना चाहती हूं

बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान एकता कपूर ने अपने बेटे के बारे में ढेर सारी बातें की। उन्होंने बताया कि मैं बेटे के साथ बहुत कुछ सीख रही हूं।वह कहती है कि दुनिया में कोई भी परफेक्ट नहीं होता हैं। मैं अपने बेटे को सबसे पहले यह कैसे बताउंगी कि तुम्हारे पिता नहीं है। मैं उसे ना ही परियों की कहानी सुनाउंगी ना ही उसे गोल-गोल घूमाउंगी। एकता कपूर ने कहा  मैं न तो एक परफेक्ट मां हूं और न ही मैं बनना चाहती हूं। बता दे एकता इन दिनों 45 साल की हो चुकी हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं। पिछले दिनों वह सेरोगोसी से वह मां बनी हैं। बता दें कि एकता कपूर बीते दिनों बिग बाॅस शो में पहुंची थी। जहां वह बिग बाॅस कंटेस्टेंट के साथ जमकर सवाल-जवाब एवं मस्ती की थी।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *