मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। एक किस्सा अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर सामने आया है। आइए, आपको बताते हैं ये मजेदार क्या है।

इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं अक्षय ट्विंकल

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक कहे जाते हैं। जहां एक तरफ अक्षय इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में से एक हैं। वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस और लेखक होने के साथ-साथ बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर भी रखती हैं। कपल के दो बच्चे हैं- आरव और नितारा।

दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल ने रखा था ये शर्त

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि आरव के बाद दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल ने पति के सामने एक ऐसी शर्त रखी थी, जिसे सुनकर खुद अक्षय भी हैरान रह गए थे। इस शर्त के बारे में खुलासा खुद ट्विंकल ने ही किया था। जब अक्षय और ट्विंकल करन जौहर के चैट शो में पहुंचे थे। तब शो पर ट्विंकल ने खुलासा किया था। उन्होंने सबके सामने कहा था दूसरे बच्चे से पहले मैंने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी।

कपल ने 2001 में की थी शादी

उन्होंने  बताया था- ‘मैंने अक्षय से कह दिया था, जब तक वो सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे, तब तक मैं दूसरा बच्चे के बारे में नहीं सोचूंगी’। ये बात सुनकर करन हैरान रह गए थे।

बता दें कि कपल ने 2001 में शादी की थी। वहीं ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने कहा था- ‘आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी। ये वो समय था जब अक्षय की फिल्में एक के बाद एक लगातार फ्लॉप हो रहीं थीं और वो काफी ज्यादा परेशान हो गए थे।

बात अक्षय के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के एक्सक्लूसिव प्रीमियर राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा खरीदे जा चुके हैं। सूत्र के अनुसार ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपए में बेचा गया था।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...