मुंबई. अमेरिकी की मशहूर मॉडल और फैशन ड‍िजाइनर जोसलीन कानो की मौत हो गई है. उन्हें ‘मैक्सिकन क‍िम कर्दाश‍ियां’ के नाम से भी जाना जाता था. उनकी उम्र 29 साल थी। जोसलीन मॉडल‍िंग की दुनिया का काफी बड़ा नाम था. जानकारी के अनुसार जोसलीन की मौत बट-ल‍िफ्ट सर्जरी कराने के बाद हुई है.

मॉडल जोसलीन की मौत

मॉडल जोसलीन की मौत के बाद से ही लोग लगातार सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं। मीडिया में खबरों की मानें तो जोसलीन ने हाल ही में बट लिफ्ट सर्जरी कराई थी. इस सर्जरी के लिए वो कोलंब‍िया गई थीं। लेकिन सर्जरी ठीक से न हो पाने के कारण उनकी मौत हो गई. अमेरिकी मॉडल और फैशन ड‍िजाइनर, ज‍िन्‍हें ‘मैक्सिकन क‍िम कर्दाश‍ियां’ के नाम से जाना जाता था, क‍ि 29 साल की उम्र में मौत हो गई है, जोसलीन कानो नाम की ये मॉडल, मॉडल‍िंग की दुनिया का बड़ा नाम थीं. सामने आई जानकारी के अनुसार जोसलीन की मौत बट-ल‍िफ्ट सर्जरी कराने के बाद हुई है.

लोग लगातार सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं

मॉडल जोसलीन की मौत के बाद से ही लोग लगातार सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं. मीडिया में खबरों की मानें तो जोसलीन ने हाल ही में बट लिफ्ट सर्जरी कराई थी. इस सर्जरी के लिए वो कोलंब‍िया गई थीं. लेकिन सर्जरी ठीक से न हो पाने के कारण उनकी मौत हो गई.

जोसलीन स‍िर्फ 29 साल की थीं. उनका जन्‍म 14 मार्च, 1990 में हुआ था. उन्‍होंने 17 साल की उम्र में ही मॉडल‍िंग शुरू कर दी थी. जोसलीन की मौत की खबर पर भरोसा कर पाना फैंस के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर हैं 12.9 मिलियन फॉलोअर्स

हालांकि, जोसलिन के परिवार या ब्रांड रिप्रेजेंटेटिव द्वारा मॉडल की मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. ब्राजीलियन बट लिफ्ट सर्जरी (Brazilian butt lift surgery) यानी बीबएल के लिए इसी महीने की शुरुआत में कैनो कोलंबिया पहुंची थीं.

इस बीच कई यूजर्स ने महिलाओं से ऐसी किसी सर्जरी से परहेज करने की अपील की है जिससे उनकी जान को खतरा हो.अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर जोसलिन कैनो के फैंस की तादात काफी अधिक है.

अकेले इंस्टाग्राम पर ही 12.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. कुछ दिनों के अंदर ही जोसलिन ने लोकप्रियता के मामले में तमाम मॉडल को काफी पीछे छोड़ दिया था.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...