फिल्मों में ज्यादा तर ऐसा दिखाया जाता है कि, कई विलेन के घर या फ्लैट में एक से बढ़ कर एक खुफिया रास्ते होते हैं। लेकिन यह सब फिल्मों तक ही नहीं है, बल्कि असल जिंदगी में भी होता है। जी हां बेहद चौंकाने वाली बात यह है कि, इसी तरह का एक खुफिया रास्ता एक व्यक्ति को किचन में मिला है। दरअसल लंदन में जिम्मी वेल्केस खुद रहने के लिए एक फ्लैट ढूंढ रहे थे।

जब फ्लैट ढूंढते हुए वह एक अपार्टमेंट में पहुंचे तो उन्होंने किचन में एक बेहद चौकाने वाला खुफिया रास्ता पाया। उन्होंने यह देखते ही तुरंत कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर उन्होंने यह वीडियो साझा कर दिया जो कि, अब पूरी दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर लगातार जम कर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अपार्टमेंट के बैक गार्डन तक निकलता है किचन से यह खुफिया रास्ता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो @jamwilkes ने ट्वीटर पर साझा किया है। उन्होंने साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज मैंने एक फ़्लैट देखा और मुझे नहीं लगता कि, मैं कभी भी बैक डोर के बारे में पहुंचने से खुद को रोक सकूंगा’।

दरअसल जेमी विल्किस जब फ्लैट देखने गए तो वह, जब वे किचन देख रहे थे, तो उन्हें किचन में स्लैब के नीचे एक खुफिया रास्ता दिखा। जो कि वहां से लेकर के अपार्टमेंट के बैक गार्डन तक निकलता है। किचन में स्लैब को देख कर कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सकता कि, यहां से कोई खुफिया रास्ता भी निकाला जा सकता है।

 

 

लाखों लोगों ने देखा यह वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है, और लोग खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। लोग इस तरह के खुफिया रास्ते को देख कर काफी दंग भी हैं। शेयर की गई इस वीडियो को अब तक 50 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 3 लाख 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...