जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के टिकन इलाके में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सुबह से जारी मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादी को मार गिराया है. गोलीबारी में एक सिविलियन के पैर में भी गोली लगी है.

पुलवामा मुठभेड़

IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया, पुलवामा मुठभेड़ में अल-बद्र संगठन के सभी तीन स्थानीय आतंकवादी मारे गए. टिकन गांव में सेना, पुलिस और CRPF की सर्च के दौरान आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. जिसमें एक सिविलियन के पैर में गोली लग गई, उसकी हालत ठीक है. मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी मारे गए.

आतंकियों के छिपे होने की मिली खबर

सुरक्षाबलों को टिकेन इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाना शुरू किया. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें 3 आतंकवादी मारे गये.

4 आतंकवादियों को मार गिराया

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर नगरोटा टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश ए मोहम्मद के 4 आंतकियों को मार गिराया था. दरअसल सुरक्षाबल टोल प्लाजा के पास वाहनों की जांच कर रहे थे, उसी दौरान वाहन पर सवार आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षा बलो ने सभी 4 आतंकवादियों को मार गिराया.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...