देश के सबसे अमीर अंबानी खानदान में खुशियों ने दस्तक दी है. अंबानी परिवार में नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने आज सुबह 11 बजे एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. नन्हे मेहमान के आने से पूरा अंबानी परिवार बेहद खुश है

अंबानी परिवार में आया नन्हा मेहमान

 

 

आपको बता दे कि अंबानी परिवार के एक प्रवक्ता ने ये खुशखबरी दी उन्होने बताया कि, “भगवान कृष्ण की कृपा से नीता अंबानी और मुकेश अंबानी पहली बार दादा-दादी बनने पर बेहद खुश हैं. मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं, और नन्हा मेहमान परिवार के लिए खुशियों की सौगात लाया है.”

2019 में आकाश और श्लोका की हुई थी शादी

बता दें कि आकाश और श्लोका 9 मार्च 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की दोस्ती स्कूल के दिनों से ही थी और दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोऩॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री हासिल की है. वह समाजसेवी भी हैं. श्लोका ने 2015 में कनेक्ट फॉर नाम से एनजीओ भी शुरू किया था. इस एनजीओं के द्वारा जरूरतमंदों को शिक्षा, भोजन और घर उपलब्ध कराया जाता है. आकाश और श्लोका की शादी के चर्चे देश-विदेश में हुए थे. इनका प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में ऑर्गनाइज किया गया था और तीन दिन तक चला था. इस प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन में देश-दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

पिछले साल टॉय चेन भी खरीदी

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने पिछले साल ही करीब 620 करोड़ रुपये में ब्रिटेन के खिलौना ब्रांड हैमलेज ग्लोबल होल्डिंग्स लिमिटेड को खरीदा है. उस समय सोशल मीडिया पर अंबानी का टॉय चेन खरीदने को लेकर खूब मजाक भी बनाया गया था कि वह अपने आने वाले नए मेहमान के लिए पहले से ही खिलौने इकट्ठा कर रहे हैं.

अंबानी परिवार को मिल रही हैं बधाईयां

फिलहाल अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है. धीरूभाई अंबानी और कोकिला बेन के ग्रेट ग्रैंड सन का जन्म जो हुआ है. वहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पोते के आने की खुशी में मस्त हैं. अंबानी परिवार को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं और हर कोई नन्हे मेहमान के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहा है.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...