ब्रिटिश के मशहूर गायक जेन मलिक की बहन वालिहा की हाल ही में वेस्ट यॉर्क शायर के ब्रेडफोर्ड में शादी संपन्न हुई। वैसे तो शादी अच्छी तरह से संपन्न हो गई, लेकिन समारोह में उस वक्त समस्या आई थी, जब कोरोना वायरस के कारण निर्धारित संख्या से ज्यादा मेहमान शादी में आ पहुंचे। मिलते ही पुलिस शादी में आ गई। पुलिस के आते ही शादी के सारे फंक्शन रोक दिए गए और साथ ही साथ कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर वहां पर उपस्थित सभी मेहमानों से जुर्माना भी वसूल किया।

पड़ोसियों ने कर दी पुलिस से शिकायत

बता दें, सिंगर जेन मलिक की बहन वालिहा की शादी में कोरोना संक्रमण के कारण सिर्फ 15 मेहमानों को ही बुलाने की इजाजत मिली थी, जबकि वहां पर पहुंच गए 40 से भी अधिक मेहमान। वालिहा की शादी ब्रेडफोर्ड में जेन मलिक की छोटी बहन साफा के घर ही हुई है। कोरोना संक्रमण के दौरान बनाए गए टियर 3 सिटीज में यह भी शहर शामिल किया गया है।

दरअसल, वालिहा की शादी में सिर्फ 15 लोगों को ही शादी में शामिल होने की इजाजत दी गई थी। वालिहा की शादी में 15 से भी अधिक लोग शामिल होने पहुंच गए। शादी में भीड़भाड़ को देखकर पड़ोसियों ने पुलिस से इस बारे में शिकायत कर दी। जिसके बाद सभी मेहमानों को जुर्माना भरना पड़ा।

वालिहा के भाई और पिता नहीं हुए शादी में शामिल

वालिहा की शादी जुनैद खान से हुई, जो कि साल  2017 में 5 साल की जेल भी काट चुके हैं। जेल की सजा उन्हें कार जैकिंग की वजह से हुईं थीं। सिंगर जेन वर्क कमिट मेंट्स के कारण वालिहा की शादी में शामिल नहीं हो पाए थे, जबकि उन के पिता भी शादी में शामिल नहीं हुए है। घर से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर ही शादी हो रही थी, लेकिन उन के पिता शादी में नहीं पहुंचे, क्योंकि वह क्रिमिनल बैकग्राउंड के चलते जुनैद खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...