दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में ड्रग सप्लायर और पेडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार कर लिया, जो कि काफी समय से फरार था। गिरफ्तार होने के बाद रेगल महाकाल को एनसीबी की टीम ने अदालत में भी पेश किया था, जहां पर कोर्ट ने आरोपी को 2 दिन के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में भेज दिया। बता दें कि, रेगल महाकाल अनुज केसवानी नाम के एक अन्य आरोपी को ड्रग सप्लाई किया करता था। इसके बाद अनुज इसे आगे सप्लाई कर देता था। इसी तरह से यह लोग एक चैन बनाकर काम किया करते थे। पुलिस को रेगल महाकाल की काफी दिनों से तलाश थी, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया।

छापेमारी के दौरान गिरफ्तार हुआ था आरोपी

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने अंधेरी के लोखंडवाला में छापेमारी की थी। उसी दौरान उन्हें बड़ी मात्रा में नकदी और ड्रग्स बरामद हुआ था। एनसीबी की छापेमारी लगातार जारी है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के केस में एनसीबी इससे पहले भी कई लोगों से पूछताछ कर उनको हिरासत में ले चुकी थी। इसमें पहले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई दोषी पाए गए थे, लेकिन अब दोनों को जमानत मिल चुकी है।

रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद इस मामले को लेकर जांच एजेंसी एनसीबी ने कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की थी, जिसमें ज्यादातर फिल्मी सितारे शामिल थे।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर अधिवक्ता पुनीत ढांढा ने जनहित याचिका भी दायर की थी, जिसमें कि शीर्ष अदालत में गुहार लगाई गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई को अपनी रिपोर्ट पेश करना चाहते हैं। याचिका में कहा गया था कि, सीबीआई मामले को पूरी जिम्मेदारी के साथ नहीं ले रही है।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर भी हुई थी छापेमारी

फिलहाल अगर कुछ समय पहले की बात करें तो टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर भी कुछ हाल ही में एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी, जहां से उन्हें गांजा बरामद हुआ था। गांजा बरामद होने के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल तो दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...