बॉलीवुड

2020 बॉलीवुड के इन सात सितारों के लिए रहा बेहद खास, शादी कर बसाया घर

साल 2020 खत्म होने जा रहा है। यह साल बहुत से फिल्मी सितारों के लिए खास रहा तो बहुतों की जिंदगी में निराशा आई। कोरोना महामारी की वजह से पूरे देश में लोगों के बीच डर माहौल रहा, लेकिन इस साल बहुत से फिल्म और टीवी के सितारों ने शादी करके अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। ऐसे में आज हम उन सितारों से रूबरू करवाते हैं जिन्होंने साल 2020 में शादी की।

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी

साउथ फिल्मों की अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला ने नौ दिसंबर को शादी कर ली है। निहारिका कोनिडेला लंबे समय से चैतन्य जेवी को डेट कर रही थीं। उससे पहले उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। निहारिका ने बिजनेसमैन चैतन्य जेवी के साथ सात फेरे लिए। शादी की रस्में राजस्थान के उदयपुर में हुईं।

समीक्षा सिंह और शैल ओसवाल

टीवी अभिनेत्री समीक्षा सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड शैल ओसवाल के साथ तीन जुलाई को शादी की। दोनों ने सिंगापुर के एक गुरुद्वारे में शादी की। शादी के बाद समीक्षा ने इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला किया है। उनका मुंबई लौटने का कोई प्लान नहीं है। अब समीक्षा स्क्रिप्टिंग, निर्माता-निर्देशक का काम संभालेंगी। साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस का काम देखेंगी।

प्राची तेहलान और रोहित सरोह

प्राची तेहलान टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। प्राची तेहलान ने इस साल सात अगस्त को लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोह शादी की थी।  उन्होंने टीवी के अलावा साउथ सिनेमा की फिल्मों में भी अपने अभिनय का दम दिखाया और दर्शकों के दिलों को जीता है।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा

यह भी छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री रही हैं। पूजा बनर्जी ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में देखा गया था। पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन के समय शादी करने का फैसला किया था। इतना ही नहीं वह इस साल मां भी बन गई हैं। इस साल शादी करने वालों में पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा का भी नाम शामिल है।

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज

साउथ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता राणा दग्गुबाती ने भी इस साल शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया। उन्होंने इस साल अगस्त में गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ सात फेरे लिए थे। इन दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थीं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने इस साल 24 अक्तूबर को अपने करीबी दोस्त रोहनप्रीत सिंह से दिल्ली में शादी की थी। शादी की रस्म के बाद यह दोनों एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे जहां इनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। सभी ने दोनों को शुभकामनाएं दीं। वहीं शादी के बाद नेहा हनीमून के लिए दुबई रवाना हो गईं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

यह साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री हैं। काजल अग्रवाल ने 30 अक्तूबर को ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से मुंबई के ताज होटल से शादी रचाई। दोनों की शादी में केवल कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

ये भी पढ़े: आम्रपाली दुबे ने कर ली शादी? मांग में सिंदूर भर के साझा की तस्वीरें

 

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन और राजनीति की खबरों में काफी दिलचस्पी है, लेकिन मै सभी बीट की खबरें लिखने में सक्षम हूँ.

Recent Posts

अक्षय कुमार से इस वजह से नफरत करती थी करीना की बहन करिश्मा कपूर, छोड़ दी कई सुपरहिट फ़िल्में

मुंबई. अक्षय और करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें…

3 years ago

105 साल की दादी के हौसले के आगे कोरोना भी हुआ पस्त, अम्मा का इम्यूनिटी पॉवर देख डॉक्टर भी हैरान

पुणे। पुणे से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर…

3 years ago

इस अभिनेत्री के कारण आया सोहेल खान की जिंदगी में भूचाल, पत्नी छोड़ के गई मायके

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सोहेल खान का जन्म 20 दिसंबर…

3 years ago

गुरु रंधावा और सुजैन खान ने गिरफ्तारी से पहले अटेंड की थी करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी

सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इसका कारण…

3 years ago

शाहरुख की इस एक गलती की वजह से नहीं मिल रही किंग खान को कोई फिल्म

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने…

3 years ago

दुनिया की सबसे महंगी कार में चलती हैं नीता अंबानी, पति मुकेश ड्राइवर को देते हैं इतनी सैलरी

अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती…

3 years ago

This website uses cookies.