भोजपुरी सुपरस्टार यूट्यूब की क्वीन आम्रपाली दुबे आज सिर्फ 6 साल के फिल्मी करियर में सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी है। अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के चलते आम्रपाली लाखों दिलों की धड़कन बन गई है, और अब सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। वह अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है। इन सबके बीच में अब इंस्टाग्राम पर आम्रपाली ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें आम्रपाली पीली साड़ी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने हुए दिखाई दे रही है। लोगों का मानना है क्या आम्रपाली दुबे ने चोरी चोरी शादी कर ली?

सोशल मीडिया पर फैंस ने उठाए सवाल, आम्रपाली ने दिए जवाब

हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मांग में सिंदूर भरे हुए हैं और गले में मंगलसूत्र के अलावा पीली साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं। इस तस्वीर के बाद उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार सवाल कर रहे हैं।

आम्रपाली की तस्वीर पर सवाल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ” मैं आपसे एक प्रश्न पूछ रहा हूं, प्लीज रिप्लाई जरूर दीजिएगा मैम? क्या आपकी शादी हो गई है? अगर हो गई है तो किससे हुई है? प्लीज मुझे रिप्लाई जरूर दीजिए मैम”। अ

पने इस फैंस के सवाल का जवाब देते हुए आम्रपाली दुबे लिखती है, ”हाहा, नहीं हुई है बाबा। जब होगी तो पूरी दुनिया के सामने ढिंढोरा पीट के करुंगी शादी”।

 

अब इसके अलावा एक यूजर लिखता है, ” निरहुआ के साथ आपका क्या चल रहा है, प्यार है या फिर आप लोग दोस्त हो?”। दूसरा लिखता है, ” दिनेश निरहुआ जी से आपका क्या है?” एक और यूजर कहता है, ” यह झूठ बोल रही हैं। इनकी शादी पहले ही निरहुआ से हो चुकी है”। इस तरह आम्रपाली की ये तस्वीर देखकर लोग लगातार सवाल जवाब करने में लगे हुए हैं।

एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं निरहुआ-आम्रपाली

दरअसल दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर अफेयर चर्चे खूब उड़े हैं। दोनों के फैंस को भी फिल्मों के अलावा रियल में भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद है। बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की खूबसूरत जोड़ी 30 से भी ज्यादा फिल्मों में दिख चुकी है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे अपनी रिलेशनशिप को लेकर कई बार बात भी कर चुके हैं। उनका मानना है कि हम अच्छे दोस्त हैं और कुछ भी नहीं! लेकिन कई बार दोनों को एक साथ देखा जा चुका है।

निरहुआ की मां ने बताई थी सच्चाई

निरहुआ की रिलेशनशिप को लेकर एक बार उनकी मां ने भी कहा था कि उनके बेटे की शादी हो चुकी है। वह मुंबई में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। आम्रपाली दुबे के साथ उनका कोई भी रिलेशनशिप नहीं है, यह सब झूठी अफवाह है। फिलहाल दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे की नई फिल्म आने वाली है। जिसका नाम है ‘आई मिलन की रात’ इस फिल्म को लेकर दोनों ही इन दिनों शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। फिलहाल आम्रपाली दुबे की वायरल हो रही तस्वीर के पीछे क्या सच्चाई है, यह तो वक्त ही बताएगा। हालांकि, फैंस उनकी इस तस्वीर को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...