बॉलीवुड

शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ की भोली सी ‘जिया’ हो गई हैं इतनी बड़ी

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मशहूर फिल्म ‘कल हो ना हो’ काफी ज्यादा सुपर हिट हुई थी. जिसके सभी कलाकार लोगों को खूब पसंद आए थे, लेकिन क्या आपको इस फिल्म की नन्हीं सी, छोटी सी, भोली सी और मासूमियत सी दिखने वाली जिया याद है? वही जिया जिसके चेहरे से मासूमियत झलकती थी। मासूम सी जिया अब बड़ी हो चुकी है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जिया के लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ में जिया का किरदार निभाने वाली का जिया का असली नाम झनक शुक्ला है, जो कि मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला की पुत्री हैं। वही सुप्रिया शुक्ला जो विद्या बालन की परिणीता और कुमकुम भाग्य के लिए मशहूर हैं।

फिल्म के अलावा टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं

फिल्म ‘कल हो ना हो’ 2003 में रिलीज हुई थी, जिसमें झनक शुक्ला ने प्रीति जिंटा की छोटी बहन का रोल किया था। फ़िल्म में झनक बहुत ही प्यारी नज़र आ रही थी। फिल्मों के अलावा झनक टीवी के मशहूर शो ‘करिश्मा का करिश्मा’ में भी नज़र आ चुकीं हैं। इस पॉपुलर शो में झनक को खूब प्यार मिला। दर्शकों को भी शो ख़ूब पसन्द आया।

इंस्टाग्राम पर साझा की पुरानी तस्वीरें

झनक शुक्ला इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है। फिल्म ‘कल हो ना हो’ के 15 साल पूरे हो चुके हैं, जिस के लिए झनक ने शूटिंग के समय की कुछ तस्वीरें साझा की थी।

इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोकप्रिय शो ‘करिश्मा का करिश्मा’ की भी तस्वीरें पोस्ट की हैं। झनक शुक्ला एक चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुकी हैं। उन्होंने बचपन से ही कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। जिन में सभी ने उन्हें खूब प्यार दिया।

प्रोजेक्ट्स में बिजी रहती हैं झनक

इसके अलावा हाल ही में झनक शुक्ला ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई लेटेस्ट तस्वीरें भी साझा की हैं। झनक के सोशल मीडिया पर चाहने वाले लाखों लोग हैं, जो उनकी इन्हीं तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं। इन दिनों वह कुछ प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी हैं। जिस तरह से बचपन में बेहद क्यूट लगती थी, उसी तरह से आज भी वह काफी खूबसूरत हैं। इन दिनों अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। झनक शुक्ला अपने दोस्तों के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस झनक शुक्ला डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर हरिल शुक्ला और एक्ट्रेस सुप्रिया की बेटी हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य कर रही हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान ज्यादातर मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ही रहता है. इसके अलावा मेरी पकड़ देश-विदेश से जुड़ी खबरों पर भी रहती है। साथ ही साथ मुझे इसी तरह की अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां लेना भी पसंद है.

Recent Posts

अक्षय कुमार से इस वजह से नफरत करती थी करीना की बहन करिश्मा कपूर, छोड़ दी कई सुपरहिट फ़िल्में

मुंबई. अक्षय और करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें…

3 years ago

105 साल की दादी के हौसले के आगे कोरोना भी हुआ पस्त, अम्मा का इम्यूनिटी पॉवर देख डॉक्टर भी हैरान

पुणे। पुणे से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर…

3 years ago

इस अभिनेत्री के कारण आया सोहेल खान की जिंदगी में भूचाल, पत्नी छोड़ के गई मायके

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सोहेल खान का जन्म 20 दिसंबर…

3 years ago

गुरु रंधावा और सुजैन खान ने गिरफ्तारी से पहले अटेंड की थी करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी

सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इसका कारण…

3 years ago

शाहरुख की इस एक गलती की वजह से नहीं मिल रही किंग खान को कोई फिल्म

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने…

3 years ago

दुनिया की सबसे महंगी कार में चलती हैं नीता अंबानी, पति मुकेश ड्राइवर को देते हैं इतनी सैलरी

अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती…

3 years ago

This website uses cookies.