देश

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB के हाथ लगा बड़ा सबूत, इस शख्स को किया गया गिरफ्तार

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में ड्रग सप्लायर और पेडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार कर लिया, जो कि काफी समय से फरार था। गिरफ्तार होने के बाद रेगल महाकाल को एनसीबी की टीम ने अदालत में भी पेश किया था, जहां पर कोर्ट ने आरोपी को 2 दिन के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में भेज दिया। बता दें कि, रेगल महाकाल अनुज केसवानी नाम के एक अन्य आरोपी को ड्रग सप्लाई किया करता था। इसके बाद अनुज इसे आगे सप्लाई कर देता था। इसी तरह से यह लोग एक चैन बनाकर काम किया करते थे। पुलिस को रेगल महाकाल की काफी दिनों से तलाश थी, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया।

छापेमारी के दौरान गिरफ्तार हुआ था आरोपी

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने अंधेरी के लोखंडवाला में छापेमारी की थी। उसी दौरान उन्हें बड़ी मात्रा में नकदी और ड्रग्स बरामद हुआ था। एनसीबी की छापेमारी लगातार जारी है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के केस में एनसीबी इससे पहले भी कई लोगों से पूछताछ कर उनको हिरासत में ले चुकी थी। इसमें पहले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई दोषी पाए गए थे, लेकिन अब दोनों को जमानत मिल चुकी है।

रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद इस मामले को लेकर जांच एजेंसी एनसीबी ने कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की थी, जिसमें ज्यादातर फिल्मी सितारे शामिल थे।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर अधिवक्ता पुनीत ढांढा ने जनहित याचिका भी दायर की थी, जिसमें कि शीर्ष अदालत में गुहार लगाई गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई को अपनी रिपोर्ट पेश करना चाहते हैं। याचिका में कहा गया था कि, सीबीआई मामले को पूरी जिम्मेदारी के साथ नहीं ले रही है।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर भी हुई थी छापेमारी

फिलहाल अगर कुछ समय पहले की बात करें तो टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर भी कुछ हाल ही में एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी, जहां से उन्हें गांजा बरामद हुआ था। गांजा बरामद होने के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल तो दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य कर रही हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान ज्यादातर मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ही रहता है. इसके अलावा मेरी पकड़ देश-विदेश से जुड़ी खबरों पर भी रहती है। साथ ही साथ मुझे इसी तरह की अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां लेना भी पसंद है.

Recent Posts

अक्षय कुमार से इस वजह से नफरत करती थी करीना की बहन करिश्मा कपूर, छोड़ दी कई सुपरहिट फ़िल्में

मुंबई. अक्षय और करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें…

3 years ago

105 साल की दादी के हौसले के आगे कोरोना भी हुआ पस्त, अम्मा का इम्यूनिटी पॉवर देख डॉक्टर भी हैरान

पुणे। पुणे से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर…

3 years ago

इस अभिनेत्री के कारण आया सोहेल खान की जिंदगी में भूचाल, पत्नी छोड़ के गई मायके

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सोहेल खान का जन्म 20 दिसंबर…

3 years ago

गुरु रंधावा और सुजैन खान ने गिरफ्तारी से पहले अटेंड की थी करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी

सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इसका कारण…

3 years ago

शाहरुख की इस एक गलती की वजह से नहीं मिल रही किंग खान को कोई फिल्म

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने…

3 years ago

दुनिया की सबसे महंगी कार में चलती हैं नीता अंबानी, पति मुकेश ड्राइवर को देते हैं इतनी सैलरी

अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती…

3 years ago

This website uses cookies.