बॉलीवुड

पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से परेशान थी ये एक्ट्रेस, एक ने सरेआम जड़ दिया था थप्पड़

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा इन सितारों से जुड़े कई पुराने किस्से भी लगातार सुनने में आए हैं। दरअसल बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होने शादी को बचाने के लिए हर तरह की कोशिशें की और अपने रिश्ते में आने वाली हर तरह की दरार को खत्म किया।

बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों में टिंकल खन्ना, जया बच्चन, काजोल का नाम शामिल है, जिन्होंने अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को संभाला और उन्हें सही राह भी दिखाई।

शाहरुख खान

आप सभी को पता होगा कि शाहरुख खान ने गौरी खान के साथ लव मैरिज की थी, लेकिन इनकी शादी में तूफान उस वक्त आ गया जब शाहरुख खान का नाम प्रियंका के साथ जोड़ा जाता था। खबरों के मुताबिक गौरी के पति शाहरुख खान एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में फंस गए थे।

उन्होंने इस मामले को सख्ती से लिया और पति को अल्टीमेटम दे दिया। गौरी ने शाहरुख खान को प्रियंका के साथ काम ना करने की हिदायत भी दी।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी के किस्से को कौन नहीं जानता है। जया बच्चन के लिए वह बड़ा मुश्किल का वक्त था, जब अपनी शादी में उन्होंने इस तूफान का सामना किया। जया बच्चन ने लाखों कोशिश की, जिसके बाद उनकी कोशिशें रंग भी लाई और अमिताभ बच्चन का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर खत्म हो गया। हालांकि इनकी जिंदगी में ऐसा भी वक्त आया था, जब गुस्से में आकर जया बच्चन फिल्म के सेट पर पहुंची और रेखा को थप्पड़ भी मार दिया।

अक्षय कुमार

वैसे तो अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया लेकिन उन्होंने शादी ट्विंकल खन्ना से की थी। शादी के बाद भी उनका दिल प्रियंका चोपड़ा पर आया। खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के अफेयर की खबर ट्विंकल खन्ना तक पहुंच गई, तो ट्विंकल ने अपने पति को नसीहत दी कि, वह दोबारा उनके साथ कभी काम ना करें। इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना सेट पहुंचकर प्रियंका से झगड़ने गई थी, फिलहाल दोनों की मुलाकात नहीं हो सकी।

शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर रीना राय के साथ चल रहा था। इन दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी। जल्द ही दोनों अलग हो गए और शत्रुघ्न अपनी पत्नी पूनम के पास वापस लौट आए।

अजय देवगन

सुपर स्टार अजय देवगन वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई के सेट पर कंगना राणावत के साथ काफी वक्त बिताते थे। खबरों की मानें तो दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी। जब यह खबर काजोल तक पहुंची तो काजोल ने अपने पति को दोबारा कंगना के साथ काम ना करने की धमकी भी दी थी।

आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली का दिल भी कंगना राणावत पर आ गया था। शादी के बाद उनके अफेयर की खबरें काफी उड़ने लगी थी। मगर जब कंगना राणावत ने आदित्य पर तीखे वार किए तो, पत्नी जरीना ने उनका साथ दिया और उन्हें मुसीबत से बचा लिया।

राज बब्बर

राज बब्बर की शादी नादिरा बब्बर से हुई थी, इसके बाद स्मिता पाटिल के साथ उनका अफेयर चलने लगा था। उन्होंने स्मिता के लिए अपनी शादी भी तोड़ दी थी। मगर स्मिता के साथ उनका ज्यादा लंबा सफर नहीं रहा।

स्मिता की मौत के बाद राज बब्बर बुरी तरह से टूट चुके थे। बुरे वक्त में उनकी पहली पत्नी ने उन्हें काफी साथ दिया। वक्त के साथ घाव भरते गए और राज पहली पत्नी के पास वापस आ गए।

राज कपूर

राज कपूर नरगिस से बेपनाह प्यार करते थे लेकिन इस रिश्ते को अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए, क्योंकि वह पहले से शादीशुदा थे। राज कपूर की शादी कृष्णा मल्होत्रा के साथ हुई थी, उनकी अरेंज मैरिज हुई थी।

शादी के बाद राज कपूर का दिल नरगिस पर आ गया था। मगर प्यार के आगे राज कपूर शादी के बंधन को तोड़ नहीं सके और उन से दूरी बनानी पड़ी।

गोविंदा

गोविंदा का अफेयर नीलम के साथ चल रहा था, जिसकी खबरें बहुत ज्यादा  उड़ी थी। गोविंदा ने नीलम को अपनी शादी के बारे में भी नहीं बताया था।

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अपने पति गोविंदा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों पर बेहद समझदारी दिखाई थी और इस बुरे दौर में बहुत ही समझदारी से सामना भी किया।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य कर रही हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान ज्यादातर मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ही रहता है. इसके अलावा मेरी पकड़ देश-विदेश से जुड़ी खबरों पर भी रहती है। साथ ही साथ मुझे इसी तरह की अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां लेना भी पसंद है.

Recent Posts

अक्षय कुमार से इस वजह से नफरत करती थी करीना की बहन करिश्मा कपूर, छोड़ दी कई सुपरहिट फ़िल्में

मुंबई. अक्षय और करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें…

3 years ago

105 साल की दादी के हौसले के आगे कोरोना भी हुआ पस्त, अम्मा का इम्यूनिटी पॉवर देख डॉक्टर भी हैरान

पुणे। पुणे से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर…

3 years ago

इस अभिनेत्री के कारण आया सोहेल खान की जिंदगी में भूचाल, पत्नी छोड़ के गई मायके

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सोहेल खान का जन्म 20 दिसंबर…

3 years ago

गुरु रंधावा और सुजैन खान ने गिरफ्तारी से पहले अटेंड की थी करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी

सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इसका कारण…

3 years ago

शाहरुख की इस एक गलती की वजह से नहीं मिल रही किंग खान को कोई फिल्म

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने…

3 years ago

दुनिया की सबसे महंगी कार में चलती हैं नीता अंबानी, पति मुकेश ड्राइवर को देते हैं इतनी सैलरी

अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती…

3 years ago

This website uses cookies.