बॉलीवुड

उर्मिला मातोंडकर के पति को ट्रोलर्स ने कहा पाकिस्तानी और आतंकवादी, अभिनेत्री ने जाहिर किया दर्द

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर फिल्मों की दुनिया से दूरी बना चुके हैं और अब राजनीति क्षेत्र में सक्रिय रहती है। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गया था, जिस वजह से उन्हें काफी मुश्किलें भी हुई। एक इंटरव्यू के दौरान उर्मिला मातोंडकर ने अपना दर्द जाहिर किया। अभिनेत्री का कहना है कि, उनके पति और उन्हें लगातार सोशल मीडिया पे ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा उन्हें पाकिस्तानी आतंकवादी कहकर भी पुकारा जा रहा है।

उर्मिला के विकीपीडिया पेज से हुई छेड़छाड़

‘छम्मा छम्मा’ गर्ल उर्मिला मातोंडकर इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मेरे पति को पाकिस्तानी और आतंकवादी कहकर पुकारा जा रहा है। कुछ लोगों ने मेरे विकीपीडिया पेज पर भी छेड़छाड़ किया है और वहां पर मेरी मां का नाम रुखसाना अहमद और पिता का नाम शिवेंद्र सिंह कर दिया। यह दोनों देश में कहां रहते हैं? मैं यह नहीं जानती हूं। मेरे पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर है और मेरी माता का नाम सुनीता है’।

उर्मिला के पति को लोग कर रहे ट्रोल

अभिनेत्री ने कहा, ‘ मेरे पति कश्मीरी मुसलमान हैं। हम दोनों समान रूप से अपने-अपने धर्म का पालन करते हैं। इस वजह से कुछ लोग मेरे पति और उनके पूरे परिवार को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

धारा 370 हटाए जाने पर बोलीं थी उर्मिला

इससे पहले उर्मिला मातोंडकर ने साल 2019 में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद बयान भी दिया था। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था,

‘ मेरे सास-ससुर इन दिनों कश्मीर में रह रहे हैं। दोनों को डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की भी शिकायत है। वहां इंटरनेट और फोन बंद होने की वजह से मेरे पति पिछले 22 दिनों से अपने मां बाप से बात नहीं कर पा रहे हैं। हमें तो यह तक नहीं मालूम है कि, उनके पास जरूर की दवाएं है भी कि नहीं’।

कश्मीर बेस्ड बिजनेसमैन और मॉडल है उर्मिला के पति

उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसीन मीर अख्तर कश्मीर बेस्ड बिजनेसमैन और मॉडल है। उर्मिला और मोहसीन ने 3 मार्च 2016 को शादी की थी। उर्मिला के पति उनसे 9 साल छोटे हैं। मुहसीन जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा इन दिनों के फरहान अख्तर के साथ मॉडलिंग करते हुए भी नजर आते हैं। उर्मिला के पति मुहसीन कश्मीर की एक बिजनेस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं।

शिल्पा शुक्ला के साथ काम कर चुके हैं मोहसिन

मोहसीन हमेशा से ही मॉडल बनने का सपना देखते थे। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी मॉडलिंग कर चुके हैं। मोहसिन ‘चकदे इंडिया’ और ‘बीए’ पास जैसी फिल्मों की अदाकारा शिल्पा शुक्ला के साथ कॉमेडी फिल्म ‘मुंबई मस्त कलंदर’ में भी दिखाई दिए हैं।

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उर्मिला ने की थी करियर की शुरुआत

अब अगर बात करें उर्मिला मातोंडकर की तो, उर्मिला मातोंडकर का जन्म मुंबई में 4 फरवरी 1974 को हुआ था। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उर्मिला मातोंडकर की बतौर एक्ट्रेस पहली फिल्म ‘नरसिम्हा’ थी। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। उन्हें बॉलीवुड में लोकप्रियता फिल्म रंगीला से हासिल हुईं थीं। इस फिल्म के दौरान 1995 में रामगोपाल वर्मा और मिला से प्यार करने लगे थे। जिसके बाद दोनों के अफेयर के खूब चर्चे भी हुए।

फिल्मी करियर से दूर राजनीति में सक्रिय हैं उर्मिला

फिल्मी करियर के बाद उर्मिला ने राजनीति के क्षेत्र में कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। लेकिन साल 2019 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी भी छोड़ दी। उर्मिला मातोंडकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना पार्टी जॉइन कर ली। उसके बाद वह काफी चर्चा में भी रहती हैं।

अगर बात करें उर्मिला मातोंडकर के फिल्मी करियर की तो आखरी बार वह फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में आइटम नंबर ‘बेवफा ब्यूटी’ में दिखाई दी थी। उन्होंने चमत्कार, द्रोही, कानून, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, मस्त, बड़े घर की बेटी, डकैत, एक हसीना थी, स्पीड , जंगली, तहजीब जैसी कई अन्य फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। इन दिनों वह राजनीतिक क्षेत्र में ज्यादा सक्रिय दिखाई देती हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य कर रही हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान ज्यादातर मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ही रहता है. इसके अलावा मेरी पकड़ देश-विदेश से जुड़ी खबरों पर भी रहती है। साथ ही साथ मुझे इसी तरह की अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां लेना भी पसंद है.

Recent Posts

अक्षय कुमार से इस वजह से नफरत करती थी करीना की बहन करिश्मा कपूर, छोड़ दी कई सुपरहिट फ़िल्में

मुंबई. अक्षय और करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें…

3 years ago

105 साल की दादी के हौसले के आगे कोरोना भी हुआ पस्त, अम्मा का इम्यूनिटी पॉवर देख डॉक्टर भी हैरान

पुणे। पुणे से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर…

3 years ago

इस अभिनेत्री के कारण आया सोहेल खान की जिंदगी में भूचाल, पत्नी छोड़ के गई मायके

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सोहेल खान का जन्म 20 दिसंबर…

3 years ago

गुरु रंधावा और सुजैन खान ने गिरफ्तारी से पहले अटेंड की थी करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी

सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इसका कारण…

3 years ago

शाहरुख की इस एक गलती की वजह से नहीं मिल रही किंग खान को कोई फिल्म

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने…

3 years ago

दुनिया की सबसे महंगी कार में चलती हैं नीता अंबानी, पति मुकेश ड्राइवर को देते हैं इतनी सैलरी

अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती…

3 years ago

This website uses cookies.