साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘पुष्पा’ की शूटिंग काफी जोरशोर से चल रही थी। लेकिन इसी बीच टीम के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए, जिसके चलते मेकर्स ने जनवरी तक फिल्म की शूटिंग रोकने का फैसला किया है। आज हम आपको साउथ के पॉपुलर एक्टर्स की खूबसूरत Wife के बारे में बताने जा रहे हैं।

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी

अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए एक शादी में हुई थी। अल्लू को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। अल्लू अर्जुन वेटरन एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं। उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं। इस रिश्ते से अल्लू चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा के भाई भी हैं।

रजनीकांत और लता

रजनीकांत फिल्मी पर्दे के साथ-साथ असल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक हैं। रजनीकांत की लता से पहली मुलाकात इंटरव्यू के दौरान हुई थी। रजनीकांत ने कॉलेज मैगजीन के लिए इंटरव्यू लेने आईं स्टूडेंट लता रंगाचारी को पहली ही मुलाकात में शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। इंटरव्यू से शुरू हुई यह कहानी 26 फरवरी, 1981 को शादी में तब्दील हुई। जोड़ी की दो बेटियां हैं ऐश्वर्या और सौंदर्या।

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रणति

जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रणति से मार्च, 2011 में सगाई की थी। उस वक्त लक्ष्मी नाबालिग थीं। सकी उम्र मात्र 17 साल है। बाद में कानूनी मुश्किलों से बचने के लिए जूनियर एनटीआर ने 5 मई, 2011 को प्रणति के 18 साल होने पर ही शादी की। जोड़ी का एक बेटा है, जिसका नाम अभय राम है।

आर माधवन और सरिता बिरजे

साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आए आर माधवन ने 1999 में सरिता बिरजे से लव मैरिज की। माधवन और सरिता का एक बेटा है, जिसका नाम वेदांत माधवन है।

राम चरण तेजा और उपासना

साउथ एक्टर राम चरण तेजा ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की। उन्होंने 2016 में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला, जिसका नाम ‘कोन्निडेला प्रोडक्शन कंपनी’ है।

सूर्या और ज्योतिका

एक्टर सूर्या ने अपनी को-स्टार ज्योतिका से शादी की। कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद जोड़ी 2006 में शादी के बंधन में बंधी। इनके दो बच्चे हैं (बेटी दिया और बेटा देव)।

महेश बाबू और नम्रता

2005 में महेश बाबू ने मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर से शादी की थी। महेश बाबू नम्रता से उम्र में साढ़े तीन साल छोटे हैं। महेश-नम्रता के दो बच्चे (बेटा गौतम और बेटी सितारा) हैं।

नागार्जुन और अमाला

नागार्जुन ने 1990 में अपनी पहली पत्नी लक्ष्मी को तलाक देकर अमाला से शादी कर ली। उनके दो बेटे नागा चैतन्य (पहली पत्नी से) और अखिल अक्किनेनी दूसरी पत्नी अमाला से हैं।

धनुष और ऐश्वर्या

साउथ सुपरस्टार धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से 2004 में शादी की थी। ऐश्वर्या डायरेक्टर, डांसर, सिंगर, राइटर के साथ आंत्रप्रेन्योर भी हैं।

अजीत कुमार और शालिनी

अजीत कुमार ने फिल्म ‘अमरकलम’ में को-स्टार रहीं शालिनी से शादी की थी। 1999 में अजित ने शादी के लिए प्रपोज किया और 2000 में जोड़ी शादी के बंधन में बंधी। इनके दो बच्चे बेटी अनुष्का और बेटा अद्विक हैं।

विजय और संगीता

मशहूर साउथ इंडियन एक्टर विजय ने श्रीलंका की रहने वाली संगीता सूर्णलिंगम से 1999 में शादी की थी। जोड़ी के दो बच्चे बेटा संजय और बेटी दिव्या हैं।

पृथ्वीराज सुकुमारन और सुप्रिया

साउथ एक्टर पृथ्वीराज ने 2011 में सुप्रिया मेनन से शादी की थी। 2014 में जोड़ी की बेटी का जन्म हुआ।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...