सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इसका कारण कोरोना के नियमों ताक को रखकर पार्टी करना है। गुरु रंधावा और सुज़ैन खान को मुंबई में हवाई अड्डे के पास जेडब्ल्यू मैरियट होटल के क्लब में नियम तोड़ने के लिए कल देर रात गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी। इस पार्टी से पहले दोनों को टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था।

करिश्मा तन्ना की बर्थडे

करिश्मा तन्ना की बर्थडे बांद्रा में किसी फैमिली फ्रेंड के घर पर हुई थी.  पार्टी में गुरु रंधावा भी पहुंचें. वे ब्लैक कपड़ों में पैपराजी को पोज देते नजर आए. सुजैन खान भी कर‍िश्मा तन्ना के पार्टी वेन्यू के बाहर दिखीं. उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक-ऑरेंज चेक पैटर्न की पेंसिल स्कर्ट पहनी थी.

कर‍िश्मा तन्ना की पार्टी में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर नजर आईं. उन्होंने नेवी ब्लू र्डेस पहनी थी. पार्टी वेन्यू के बाहर वे दूसरे सेलेब्स से मिलती और पैपराजी को पोज देती हुई दिखीं. हरलीन शेट्टी ने भी बर्थडे सेल‍िब्रेशन में श‍िरकत की. वे कैजुअल कपड़ों में दिखीं. उन्होंने ग्रे टी-शर्ट, लेदर जैकेट और वेलवेट पैंट पहना था.

डेजी शाह भी कर‍िश्मा तन्ना को बर्थडे विश करने पहुंचीं. उन्होंने फ्लोरल ड्रेस पहना हुआ था. डेजी कोरियोग्राफर हैं और सलमान खान संग उन्होंने फिल्म जय हो में लीड रोल के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू किया था. उर्वशी रौतेला भी पार्टी वेन्यू के बाहर स्पॅट की गईं. वह ब्लैक ड्रेस में दिखीं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे. अपारशक्त‍ि खुराना भी कर‍िश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में पत्नी आकृति खुराना के साथ पहुंचे थे. दोनों ने पैपराजी से इंटरैक्ट भी किया.

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पार्टी में शामिल हुए. वे ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम जैकेट में नजर आए. कैमरा को पोज देते वक्त भी मनीष के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था. एक्ट्रेस रिद्ध‍िमा पंड‍ित भी कर‍िश्मा तन्ना के बर्थडे पार्टी में पहुंचीं. वे एकता कपूर के साथ भी दिखीं. दोनों पार्टी लोकेशन के बाहर एक साथ नजर आए.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...