मुंबई. अक्षय और करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें कि दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ किया है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब करिश्मा, अक्षय ने नफरत करने लगी थी। बता दें कि जहां करिश्मा अब फिल्मों में कम दिखाई देती हैं, वहीं अक्षय की आने वाले समय में कई फिल्में रिलीज होने वाली है। हाल में उनकी फिल्म लक्ष्मी ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई।

दोनों के बैकग्राउंड में था काफी अंतर

बता दें कि अक्षय और करिश्मा ने फिल्म जानवर, मेरे जीवन साथी, हां मैंने भी प्यार किया है जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। अक्षय की बतौर लीड एक्टर करिश्मा के साथ पहली फिल्म थी दीदार। करिश्मा बड़े घराने यानी कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं और अक्षय का इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था। ऐसे में दोनों के बैकग्राउंड में काफी अंतर था।

करिश्मा ने अक्षय को कह डाला था डायरेक्टर के चमचे

अक्षय फिल्म दीदार के सेट पर काफी डाउन टू अर्थ थे। वहीं सेट पर करिश्मा को कम तवज्जों दी जाती थी। वहीं, डायरेक्टर प्रमोद चक्रवर्ती अक्षय के अच्छे दोस्त बन गए थे। ऐसे में करिश्मा ने एक दिन गुस्से में अक्षय के लिए कह डाला था कि वह डायरेक्टर के चमचे हैं। और वे अक्षय से बेहद नफरत करने लगी थी।

इतना ही नहीं अक्षय को देखकर करिश्मा को परेशानी होने लगी थी। इसके ठीक उलटा अक्षय के दिल में करिश्मा के लिए कोई कड़वाहट नहीं थी। जब तक करिश्मा के हाथ में कोई बड़ी फिल्म नहीं आ रही थी, तो न चाहते हुए भी उन्होंने अक्षय के साथ कई फिल्में साइन कीं। फिर करिश्मा ने तय किया कि वे अक्षय के साथ और काम नहीं करेंगी। तभी उन्हें यशराज की दिल तो पागल है साइन की। फिल्म में अक्षय का एक छोटा सा रोल भी था। फिल्म में उन्हें अक्षय के अपोजिट काम नहीं करना था। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को नहीं छोड़ा और फिल्म हिट हुई।

करिश्मा ने अक्षय के चलते कई फिल्मों को किया मना

करिश्मा को फिल्म संघर्ष ऑफर हुई। उनको फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगी लेकिन जब उन्हें पता चला कि अक्षय इस फिल्म में हैं तो उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। वहीं फिल्म हेराफेरी को लेकर भी कुछ ऐसा ही हुआ।

बात अक्षय के वर्कफ्रंट की करे तो उनकी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथ्वी राज, रक्षा बंधन, राम सेतु, अतरंगी रे है। अक्षय इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी है।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...