मुंबई. टीवी की मशहीर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शनिवार शाम को जी रिश्ते अवॉर्ड में जोरदार एंट्री ली है. अंकिता इस अवॉर्ड शो पर अपने मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए पहुंचीं. वो इस टीवी सीरीज में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. वहीं अवॉर्ड शो पर पहुंचते ही अंकित ने सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींच लीं. इस बीच मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी लिया.

अंकिता ने सुशांत के लिए कही ये बात

अंकिता ने अपने को स्टार और एक्स पार्टनर को याद करते हुए ये कहा कि वो इस अवॉर्ड शो पर सुशांत के फैंस के लिए कुछ खास करने जा रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो जी रिश्ते अवॉर्ड का ही है.

अंकिता इस वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि- ‘जी और मेरा बहुत ही ‘पवित्र रिश्ता’ है. मैं खुश हूं कि मैं इस ईवेंट का एक बार फिर से हिस्सा बनी हूं. आज जी रिश्ते अवॉर्ड जरूर देखिए क्योंकि आज कुछ खास है… सारे जितने भी फैंस हैं सुशांत के उनके लिए. मुझे पता है कि सुशांत से बहुत लोग प्यार करते हैं तो आज मेरी तरफ से उनके लिए छोटी सी कोशिश है, देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए’.

अंकिता पक ब्लैक कलर के गाउन में खूबसूरत नजर आ रही हैं

यहां देखें अंकिता लोखंडे का ये वीडियो-बता दें कि अंकिता इस अवॉर्ड ईवेंट में  पक ब्लैक कलर का एक खूबसूरत गाउन पहने नजर आईं. उन्होंने वीडियो में बताया कि ये गाउन, डिजाइनर अनुराधा ने डिजाइन किया है. इस गाउन में अंकिता बेहद स्टालिश और ब्यूटिफुल नजर आ रही हैं.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...