दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मृत्यु के बाद बॉलीवुड काफी शोक में डूबा हुआ है। सुशांत के परिवार से लेकर के उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की जिंदगी काफी बदल चुकी है। अंकिता लोखंडे सुशांत की मृत्यु के बाद उनको याद करते हुए कई तरह की पोस्ट साझा कर चुकी हैं। अंकिता जब भी सुशांत को याद करके कोई पोस्ट करती हैं, तो सुशांत के फैंस उन्हें काफी ट्रोल करते हैं। हाल ही में एक बार फिर अंकिता के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, लेकिन इस बार अंकिता भी ट्रोलर्स को जवाब देने में पीछे नहीं हटी है।

अंकिता लोखंडे ने 19 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिस पर उन्होंने बर्थडे पार्टी भी दी थी। इस पार्टी में प्रोड्यूसर संदीप सिंह भी शामिल हुए थे। प्रोड्यूसर को देखकर सुशांत के फैंस को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया लेकिन अंकिता ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इन सभी लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अंकिता ने ट्रोलर्स को दिया खामोशी से जवाब

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए, अंकिता ने कुछ तस्वीरें भी साझा की। इन तस्वीरों के साथ अंकिता ने कैप्शन देते हुए लिखा कि, ‘ कुछ बातों का जवाब सिर्फ खामोशी ही होती है। आप यकीन मानें तो यह बहुत खूबसूरत जवाब होता है’।

अंकिता लोखंडे द्वारा की गई ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीरों के कैप्शन से अंकिता ने यह बता दिया कि, वे ट्रोल करने वालों को बिल्कुल भी महत्व नहीं देती हैं। ऐसे मौकों पर वह खामोशी में ही अपना जवाब देना पसंद करती हैं।

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड ने दी थी पार्टी

दरअसल अंकिता लोखंडे की बर्थडे पार्टी उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने दी थी। इस पार्टी के कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। सुशांत की मृत्यु के बाद अंकिता का बर्थडे सेलिब्रेट करना और फिर संदीप सिंह का पार्टी में मौजूद होना, सुशांत के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से उन्होंने अंकिता को परेशान करना शुरू कर दिया। अंकिता ने भी खामोशी से सभी को जवाब दिया है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...