बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अचानक शनिवार के दिन मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पर पहुंची। सुजैन को यूं पुलिस स्टेशन के बाहर देखकर लोग काफी दंग हैं और तरह-तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। पुलिस स्टेशन के पास में सुजैन खान के साथ कुछ अन्य लोग भी हैं। इन सबके अलावा सुजैन के साथ कई पुलिस अधिकारी भी साथ साथ चल रहे हैं। यह देखकर लोग यही सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि, आखिर क्या मामला हो सकता है।

सुजैन खान पेशे से इंटीरियर डिज़ाइनर हैं

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में एक दूसरे के साथ शादी की थी। दोनों का यह रिश्ता करीब 14 साल तक चला भी, लेकिन साल 2014 में दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए थे। रितिक रोशन और सुजैन के शादी के बाद दो बेटे भी हैं, जिनकी जिम्मेदारी अलग-अलग रहने के बावजूद सुजैन और रितिक रोशन बखूबी निभाते हैं। सुजैन खान पेशे से इंटीरियर डिज़ाइनर हैं।

यह है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने बांद्रा पुलिस की बिल्डिंग के री-कंस्ट्रक्शन की जिम्मेदारी ली है, जो कि दोबारा बनाई जा रही हैं। सुजैन खान यहां पर मॉनिटरिंग के लिए ही गई थी, जिनको यहां पर खास बातचीत के लिए बुलाया गया था। खबरों की मानें, तो मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन का काम जल्दी ही शुरू होने वाला है। इसी दौरान सुजैन खान के साथ उनकी टीम के कुछ लोग भी साथ ही में थे। आईपीएस अफसर अभिषेक भी सुजैन के साथ दिखाई दे रहे थे। आईपीएस अफसर के अलावा अन्य लोगों की मौजूदगी के कारण सभी लोग काफी सोच में पड़ गए थे।

सुरक्षा का पूरा ध्यान देती हुई दिखी सुजैन खान

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचने के दौरान ही रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स और एक स्लिंग बैग भी कैरी किया।  वह सुरक्षा का पूरा ध्यान देती हुई दिखी। साथ ही दूरी का भी उचित पालन कर रही हैं और मास्क भी लगाए हुए हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...