बिग बॉस के सीजन 13 की पूर्व कंटेस्टेंट और ‘कांटा लगा गर्ल’ यानी कि अभिनेत्री शेफाली जरीवाला अपने पति और दोस्तों के साथ मिलकर 15 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया है। अभिनेत्री ने बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनके पति के अलावा उनके परिवार वाले भी दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान गोविंदा के भांजा भांजी यानी कि कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह भी मौजूद रहे। बता दें, सेलिब्रेशन में हिंदुस्तानी भाऊ भी दिखाई दिए। सभी ने खूब जमकर मस्ती की और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा की।

बर्थडे के मौके पर ब्लैक ड्रेस में नजर आई शेफाली जरीवाला

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने इंस्टाग्राम पर जो भी तस्वीरें शेयर की है, उनमें वह शैंपन खोलते हुए दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान पार्टी में हिंदुस्तानी भाऊ भी मौजूद रहे। सभी ने मिलकर उनके जन्मदिन पर केक काटा और खूब मस्ती की। सेलिब्रेशन में शेफाली जरीवाला ने ब्लैक कलर की स्लीव सैटीन जंप सूट पहनी हुई हैं। इसके अलावा आरती सिंह भी ब्लैक कलर के जंपसूट में ही बेहद खूबसूरत नजर आईं।

पति के साथ स्टाइलिश पोज देती हुई दिखी शेफाली

जन्मदिन के दौरान ही तस्वीरों में शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ दिखाई दी। जिसमें उनके पति बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए। इसके अलावा वह खुद स्टाइलिश पोज देती हुई दिखाई दी। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन देते हुए लिखा,

‘बीती रात बहुत ही शानदार रही। जन्मदिन के मौके पर मेरे लिए इतना सारा प्यार दिखाने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया’।

शेफाली को अपनी छोटी बहन मानते हैं हिंदुस्तानी भाऊ

हिंदुस्तानी भाऊ शेफाली को अपनी छोटी बहन मानते हैं। जब भी शेफाली परेशान या इमोशनल होती हैं, तो वह हमेशा उसका साथ देते हैं। वह कई बार कह भी चुके हैं कि, वह उन्हें अपनी बहन की तरह ही मानते हैं। शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के अलावा आरती सिंह बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आ चुके हैं। इन तीनों ने इस दौरान एक दूसरे का काफी सपोर्ट भी किया था।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...