बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने से 8 साल छोटे सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी, जो कि सभी के लिए सरप्राइज से कम नहीं था। नेहा कक्कड़ एक बार फिर सब को सरप्राइज कर देने वाला पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बेबी बंप के साथ तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के बाद सभी लोग काफी आश्चर्यचकित थे कि, क्या नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं। इस फोटो को साझा करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा था- ख्याल रख्या कर।

नेहा कक्कड़ को सभी दे रहे बधाइयां

नेहा कक्कड़ की इस तस्वीर पर लोग लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे थे। नेहा कक्कड़ के फैंस से लेकर बॉलीवुड के अन्य सितारे भी उन्हें बधाई देते हुए दिखाई दे रहे थे। नेहा कक्कड़ की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई है।

रोहनप्रीत ने भी कमेंट करते हुए लिखा था, ‘अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू’। इन सबके बीच में अब नेहा कक्कड़ ने एक और दूसरी पोस्ट की है, जिससे फैंस को एक और झटका लगा।

नेहा ने तस्वीर का किया खुलासा

शनिवार को एक पोस्ट साझा करते हुए नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया है कि, उनका नया गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। जिसमें नेहा और रोहनप्रीत एक साथ दिखाई देंगे। इस गाने का नाम है ‘खयाल रख्या कर’। सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था।

इस बार नेहा कक्कड़ ने इसी तस्वीर को गाने के कवर फोटो के रूप में शेयर की थी। नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट के जरिए सभी को इस बात की खबर हो गई कि, नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि उनका नया गाना रिलीज होने वाला है।

लोग उड़ा रहे थे मजाक

नेहा कक्कड़ ने जब अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर साझा की थी तो सभी उनका लगातार मजाक उड़ाने लगे थे। लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया। लोग नेहा कक्कड़ पर रोहनप्रीत के लिए लगातार भद्दे कमेंट करते जा रहे थे। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- यह प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि एक गाने के लिए फेक बेबी बंप बनाया हुआ है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- इसकी स्पीड तो हार्दिक पांड्या से भी तेज हो गई।

नेहा की तस्वीर पर ट्रोल करते हुए एक ने लिखा, कोई बताएगा गाने के प्रमोशन के लिए प्रेग्नेंट हुए हैं क्या? एक ने कमेंट करते हुए लिखा- कल डिलीवरी होगी तो उसका भी गाना बनेगा, फिर मुंडन का गाना बनेगा और इसके बाद पहला कदम का गाना भी बनाया जाएगा, फिर दूसरे बच्चे का गाना बनेगा’।

24 अक्टूबर को हुई थी नेहा और रोहनप्रीत की शादी

नेहा कक्कड़ ने अपने से 8 साल छोटे रोहनप्रीत के साथ 24 अक्टूबर को इसी साल शादी की थी। शादी और हनीमून जाने तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा कक्कड़ ने अपनी और रोहनप्रीत की लव स्टोरी भी साझा की।

नेहा कक्कड़ ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

नेहा कक्कड़ ने बताया कि, ” उनकी लव स्टोरी और शादी में लॉकडाउन ने बहुत ही अहम भूमिका निभाई है। वह अपने कमरे में बेकार ही बैठी थी। उन्हें अचानक एक गाना लिखने का ख्याल आया। गाना लिखने में उनके भाई बहन सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने भी उनकी काफी सहायता की थी। अगर लॉकडाउन ना होता और वह कमरे में खाली न बैठी होती तो नहीं गाना लिखा जाता और ना ही वीडियो शूट में उन्हें रोहनप्रीत मिलते”। ‘पहली बार हम इसी गाने के सेट पर मिले थे। मुझे एहसास भी नहीं था कि यह गाना 1 दिन सच साबित हो जाएगा इस गाने ने मेरी जिंदगी बदल दी’।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...