करीना कपूर खान कोरोना वायरस महामारी के बीच अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी के दौरान काफी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने बिजी वर्क शेड्यूल से ब्रेक लेने का फैसला किया ताकि अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता सकें। अपनी प्रेग्नेंसी फेज में होने के बावजूद करीना ने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूट‍िंग की थी। करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान हमेशा सुर्कियों में रहता है।फिलहाल तैमूर को फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस तस्वीर में पोज देते नजर आ रहे हैं।

करीना के साथ नजर आए तैमूर

इस तस्‍वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि तैमूर बड़े होकर बड़े-बड़े ऐक्‍टर्स को टक्‍कर दे सकते हैं। बता दें, परिवार संग समय बिताने के लिए करीना हाल ही में अपनी मां बबिता कपूर के घर पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ तैमूर भी नजर आए।

मां-बेटे ने जीता दिल

मां-बेटे की जोड़ी ने कैजुअल आउटफिट में ही हर किसी का दिल जीत लिया। पापा की गोद में इनाया दिखीं। वही करीना और तैमूर के साथ कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया खेमू भी नजर आईं।

करिश्‍मा ने कैमरे को दिए पोज

इसके बाद करिश्‍मा कपूर भी फैमिली गेट टूगेदर में शामिल हुईं। पपराजियों को देख उन्‍होंने कैमरे को पोज दिए। करिश्‍मा भी अपनी बेटी के साथ मां बबिता के घर पहुंची थीं।बॉलीवुड के स्टारकिड्स में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाले स्टारकिड हैं तैमूर अली खान। तैमूर जहां भी जाते हैं अपनी अदाओं से सभी का मन मोह लेते हैं।

पैपराजी भी अक्सर तैमूर के आस-पास ही नजर आते हैं। छोटे नवाब की हर हरकत को कैमरे में कैद किया जाता है।अपनी प्रेग्नेंसी फेज में होने के बावजूद करीना ने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूट‍िंग की थी।उन्होंने शूट‍िंग के आख‍िरी दिन सेट से आमिर खान के साथ फोटो शेयर कर यह जानकारी दी थी।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...