नई दिल्ली. इन दिनों मालदीव में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां छुट्टियां मना रही हैं इस लिस्ट में अब मिस वर्ल्ड के तौर पर विश्व भर में अपनी पहचान बनाने वाली मानुषी छिल्लर का नाम भी जुड़ चुका है. इन दिनों मानुषी भी मालदीव में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. मानुषी छिल्लर ने सोशल मिडिया पर अपना फोटो शेयर किया है मानुषी की ये फोटो शेयर करते ही वायरल हो गई.

मानुषी ने मालदीव की दो तस्वीरें शेयर की

दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में गिनी जाने वालीं मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों में मानुषी ब्लू रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में मानुषी समंदर के पास खड़ी हैं, जहां नीचे पानी भी और आसमान भी नीले रंग में नजर आ रहा है.

मानुषी का मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर

मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर में मानुषी ने खुद को काफी ट्रांसफॉर्म किया है और इसकी गवाह हैं उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें.

जिन्हें देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि आखिर विश्व सुंदरी बनने के लिए उन्होंने अपने आप में कितने बदलाव किए हैं. बता दें मानुषी छिल्लर स्कूल ऑफ ड्रामा का हिस्सा रह चुकी हैं और 12वीं क्लास में अंग्रेजी की ऑल इंडिया सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी हैं.

कॉम्पटीशन में हिस्सा के लिए मानुषी ने छोड़ी मेडिकल की पढ़ाई

मानुषी की पढ़ाई हरियाणा के सोनीपत और दिल्ली से हुई है. कुछ समय सोनीपत में रहने के बाद उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया, जिसके बाद दिल्ली के सेंट थॉमस से मानुषी ने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की.

मिस इंडिया कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने से पहले मानुषी मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं. इस खिताब को जीतने के बाद उन्हें कॉलेज से एक साल का ब्रेक लेना पड़ा था.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...