मुंबई. अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। ऐसे में अब कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

 गुरुवार शाम को आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चारों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार शाम को आई है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि शुक्रवार शाम तक फिल्म की टीम की ओर से इस बारे में अधिकारिक बयान दिया जा सकता है।

ऋषि के निधन के बाद नीतू की पहली फिल्म

फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है। नीतू ने शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं।”

इसके आगे उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था, “कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो।”

फिल्म अगले साल होगी रिलीज

फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ में नीतू , वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर की भी अहम भूमिका है। फिल्म का डायरेक्शन ‘गुड न्यूज’ फेम डायरेक्टर राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...