तमिल की मशहूर टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा चेन्नई के बाहरी इलाके के एक होटल में मृत अवस्था में मिली थी। जिनकी उम्र सिर्फ 28 साल की थी। अभिनेत्री चित्रा की आत्महत्या में एक और नया मोड़ आ चुका है। तमिलनाडु पुलिस लगातार उनके मामले में जांच कर रही थी, जिसके बाद अब पुलिस ने अभिनेत्री के पति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में हिरासत में ले लिया है।

इंटीमेट सीन की वजह से गुस्सा था पति

अभिनेत्री चित्रा की मां ने बिजनेसमैन हेमंत रवि पर आरोप लगाते हुए बताया था कि, उनकी बेटी को इन्होंने पीट-पीटकर ही मार डाला है। यह भी कहा जा रहा है कि, हेमंत, रवि चित्रा द्वारा टीवी सीरियल में इंटीमेट सीन करने से गुस्साए हुए थे। इसके अलावा चित्रा की आत्महत्या की पूरी कहानी उनके ही पति ने पुलिस को बताई थी।

पुलिस ने बिजनेसमैन हेमंत रवि के खिलाफ धारा 306 आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। जिस दिन अभिनेत्री की मौत हुई थी उस दिन हेमंत ने उनके साथ बहस भी की थी।

सीलिंग से लटका मिला शव

खबरों के मुताबिक 9 दिसंबर के दिन देर रात चित्र 2:30 बजे के आसपास शूटिंग करके होटल वापस आई थी। जब वह होटल में आई तो उन्होंने अपने पति से कहा कि, वह नहाने के लिए जा रही है। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को इस बारे में सारी जानकारी दी। जिसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलने के बाद अभिनेत्री का शव सीलिंग से लटका मिला। पूरे मामले को लेकर कई दिनों तक चित्रा के दोस्तों और उनके पति हेमंत को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीजे चित्रा के नाम से पहचानी जाती थीं चित्रा कामराज

वीजे चित्रा के नाम से पहचानी जाने वाली चित्रा कामराज टेलीविजन की दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री थी। चित्रा पांडियन स्टोर्स के सीरियल में अपने किरदार के लिए भी काफ़ी मशहूर थीं। विजय टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में चित्रा ने मुलई का किरदार निभाया। बिजनेसमैन हेमंत के साथ चित्रा की सगाई अगस्त के महीने में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने अक्टूबर में रजिस्टर्ड शादी की।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...