सिंगर और टेलीविजन के होस्ट आदित्य नारायण ने मुंबई में जो 5 BHK का घर हाल ही में खरीदा है। उसकी कीमत का दावा किया जा रहा है कि, घर की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है। इसी तरह से कई अन्य रिपोर्ट में भी दावा किया जा रहा है कि, आदित्य नारायण के घर की कीमत इसी के आसपास है। लेकिन हाल ही में आदित्य नारायण का इस बात को लेकर रिएक्शन सामने आया है। आदित्य नारायण की मानें तो उनके घर की कीमत के लिए गलत दावे किए जा रहे हैं और कम कीमत बताई जा रही है।

इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने हंसते हुए बताया कि, ” हाहहा बहुत ही कम! मार्केट प्राइस कम लिखा। असल में घर की कीमत 10.50 करोड़ रुपए है। मैं तब से काम करता आ रहा हूं, जब बच्चा था”।

माता-पिता के घर से कुछ दूरी पर आदित्य का घर

एक इंटरव्यू के दौरान दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने बताया था कि, ” मैंने अंधेरी में 5 बीएचके का घर खरीदा है, जो मेरे माता-पिता के घर से 3 दिन छोड़कर ही है। 3-4 महीने में हम वहां पर शिफ्ट होने वाले हैं। हम अपने माता पिता से कुछ ही दूरी पर ही रहेंगे।”

आदि का कहना है कि, उन्होंने अपना नया घर कई साल की बचत करने के बाद ही खरीदा है। बता दे आदित्य ने 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से जुहू के इस्कॉन मंदिर में शादी की।

दिसंबर के मध्य में जाएंगे हनीमून के लिए

कोरोना संक्रमण के कारण शादी के दौरान दोनों पक्षों के परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और अन्य चुनिंदा दोस्तों को मिलाकर लगभग 50 लोग ही शामिल हुए थे। एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने अपने हनीमून के बारे में भी जिक्र किया है। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि,

“मै और श्वेता दिसंबर के बीच में ही हनीमून के लिए जाएंगे। फिलहाल हम अभी होम हनीमून पर ही हैं। हम एक दूसरे के लिए जगह तय करने में लगे हैं। जब तक हमारा नया घर तैयार होगा, तब तक बैचलर पैड को प्रॉपर होम में कन्वर्ट किया जाएगा”।

वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए कई सितारे

इन सबके अलावा 2 दिसंबर को मुंबई में अदित्य और श्वेता का वेडिंग रिसेप्शन भी हुआ था। जिस में भारती सिंह के अलावा उनके पति हर्ष लिंबाचिया और गोविंदा समेत कई अन्य सितारे भी उन्हें बधाई देने के लिए मौजूद रहे। साथ ही आदित्य के फैंस उनको सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दे रहे हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...