मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का एक इंटरव्यू सामने आया है, जो उन्होंने हाल ही में मिड डे को दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने मां अमृता सिंह और लॉकडाउन की लाइफ पर बातें की। आइए जानते है क्या कहा सारा ने दरअसल, कोरोना की वजह से कुछ महीने पहले लगे लॉकडाउन के चलते उनके लिए घर पर रहना काफी मुश्किल हो गया था।

कोरोना का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद सारा लगातार शूटिंग में बिजी हैं। यही वजह है कि सारा ने काफी समय तक खाली रहने के बाद खुद को इतना बिजी कर लिया है। ये बात उन्होंने खुद हाल ही में दिए हुए एक इंटरव्यू में बताई है।

सारा ने सुनाई लॉकडाउन की कहानी

सारा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि लॉकडाउन में उनके लिए घर पर रहना कितना मुश्किल हो गया था और अब वापस शूटिंग सेट पर आकर काफी अच्छा लग रहा है। सारा ने कहा-

“मैं इस बात से इंकार नहीं करूंगी कि अब घर पर रहना मुश्किल है। लेकिन, आखिरकार मुझे सेट पर लौटने से राहत मिली। सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना, मास्क पहनना और सेफ्टी प्रोटोकॉल ने काम करने का तरीका बदल दिया है, लेकिन जोश और जूनून वही है।”

मां के साथ हर सुबह उठना मुझे खुश करता

सारा ने बताया कि उनके पास उन चीजों की काफी लंबी लिस्ट है जो वो करना चाहती हैं। मेरी जैसी महत्वाकांक्षी लड़की के लिए घर पर 9 महीने बैठना काफी मुश्किल था, लेकिन हर चीज में एक सीख होती है। मेरी काम करने की लिस्ट में करीब 500 चीजें हुआ करती थीं और मुझे लगता था कि उन्हें हासिल करके मैं खुश हो जाऊंगी। लॉकडाउन ने मुझे ये अहसास दिलाया कि अपनी मां अमृता सिंह के साथ हर सुबह उठना मुझे खुश करता है।

आपको बता दें कि सारा की फिल्म कुली नं. वन 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। सारा-वरुण फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं, सारा इन दिनों फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग भी कर रही हैं।

सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था-

“जब आप रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं, तो आपकी औकात नहीं होती इस तरह से तुलना करने की। आप सिर्फ रोहित शेट्टी और डेविड सर जैसे लोगों का आभार व्यक्त करते हैं। रणवीर या वरुण आपके साथ काम कर रहे हैं। आपको सिर्फ इस तरह की चीजों से तुलना नहीं करनी चाहिए।”

स्क्रीन टाइम इतना मायने नहीं रखता: सारा

सारा ने कहा था- स्क्रीन टाइम इतना मायने नहीं रखता क्योंकि ये लोग आपको बहुत कुछ सिखाते और प्रेरित करते हैं। आप एक अच्छी कहानी सुना रहे हैं, लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। तो किसने कौन-सा मजाक सुनाया इस लड़ाई में मैं उतरना नहीं चाहती हूं।

उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि यह वुमेन वर्सेज मेन की तुलना के बारे में है। यह एक सामूहिक एक्सपीरियंस और एनर्जी होती है जो केवल फिल्म को बेहतर बनाएगा। मेरा लक्ष्य सिर्फ इतना है। अगर मैं रणवीर या वरुण के साथ कॉम्पिटिशन करना शुरू कर दूं तो यह अच्छा नहीं होगा।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...