मुंबई. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने पापा की दूसरी शादी पर हमेशा खुलकर बात की है। सारा करीना को दोस्त की तरह मानती हैं। सैफ से शादी के पहले ही करीना उनके बच्चों के साथ घुल-मिल गई थी। वो अक्सर साथ में समय भी बिताती थीं। कहा जाता है कि शुरुआत में सारा को समझ नहीं आता था कि करीना को क्या कहकर बुलाएं।

वो चाहती हैं कि वो दोस्त रहें

एक चैट शो के दौरान सारा ने करीना से अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि ‘ये कभी कन्फ्यूजिंग नहीं रहा।’ करीना ने खुद कह दिया था, ‘देखे तुम्हारी एक अच्छी मां हैं। वो चाहती हैं कि वो दोस्त रहें।’

सारा ने यह भी बताया था कि सैफ ने भी करीना को कभी उनकी दूसरी मां के तौर पर नहीं पेश किया या किसी तरह से असहज महसूस नहीं होने दिया। इस पर शो के होस्ट करण जौहर ने सारा से पूछा कि ‘क्या सैफ ने उन्हें कभी कहा है कि करीना को छोटी मां बोलें?’ इस पर सारा ने कहा था कि अगर वह करीना को ऐसे बुलाएंगी तो उनको नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा।

सारा ये कहकर बुलाती हैं करीना को

सारा ने बताया कि शुरुआत में उन्हें लगता था कि ‘वह बेबो को क्या कहकर बुलाएं’, एक्ट्रेस ने कहा था कि वो सोचती थीं कि उनको क्या कहकर बुलाएं, करीना?, आंटी? और उनके पिता बोले, तुम उसको ‘आंटी’ कहना भी मत। सारा ने बताया कि वह अब उन्हें ‘के’ या करीना बुलाती हैं।

बता दें, सारा और करीना के बीच 15 साल की उम्र का फासला है। दोनों की बॉन्डिंग के बीच ऐज गैप कभी भी रोड़ा नहीं बनी। बहरहाल, अगर सारा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें वो वरुण धवन के अपोजिट लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...