‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत की एंट्री हो चुकी है। इसके बाद दर्शकों को काफी मजा आ रहा है। हमेशा अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली राखी सावंत को कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है। बिग बॉस के घर में इस बार राखी का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है, जिसमें सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

राखी सावंत के ऊपर आया आत्मा का साया

फिलहाल तो अब ऐसा लग रहा है कि, राखी सावंत पर किसी आत्मा का साया आ गया है। क्योंकि उनकी हरकतें देखते हुए घर के सभी लोगों को डर लग रहा है। अर्शी खान और जैस्मीन भसीन तो राखी सावंत का डरावना अवतार देखकर घबरा ही गई। प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि राखी सावंत एकटक देखती जा रही है। राखी सावंत लगातार देखते हुए बोल रही है, ‘ मैं 200 साल से खुश नहीं हूं और यह मेरी जगह है’।

इसी दौरान वह गोद में विकास गुप्ता को सुलाते हुए दिखी। अचानक ही फिर आंखों से आंसू भी आने लगे। इसको देखकर सभी घरवाले बेहद हैरान रह गए और सब की हवा टाइट। सभी घरवाले इसी सोच में पड़े हुए हैं कि, राखी सब को एंटरटेन करवाने के लिए यह सब कर रही है या फिर सच में राखी के साथ ऐसा कुछ हो रहा है।

काम्या पंजाबी ने की राखी की तारीफ

देखना यह है कि, क्या राखी को बिग बॉस की तरफ से कोई टास्क दिया गया है? फिलहाल, राखी का यह डरावना अवतार सभी को बहुत पसंद आ रहा है। काम्या पंजाबी ने राखी सावंत की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा, ‘पूरा एपिसोड एक तरफ और कल के एपिसोड के प्रीकैप तरफ राखी… सावंत तू कहां थी? अब तक मार ही डाला’।

 

राखी सावंत के पति लेंगे बिग बॉस में एंट्री

बिग बॉस के इस सीजन में बीजेपी की लीडर और टिकटोकर सोनाली फोगाट ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली है। सोनाली फोगाट की एंट्री से घरवालों के बीच में अजीब अजीब तरह के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। सोनाली ने राखी सावंत की भी काफी तारीफें की है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि, राखी सावंत के पति रितेश भी बिग बॉस में एंट्री ले सकते हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...