कोरोना महामारी के सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया था। उनकी सहायता करने वाले अभिनेता सोनू सूद जो की रील लाइफ के तो विलन है, लेकिन रियल लाइफ के हीरो बन चुके हैं। आम जनता उन्हें मसीहा के तौर पर देखती है। इन सबके बीच अब सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने मुश्किलों में फंसे हुए हजारों मजदूरों और अन्य जरूरतमंदों की सहायता की थी। अब एक बार फिर सोनू सूद ने ऐसे ही महान कार्य के लिए अपनी प्रॉपर्टी तक गिरवी रख दी है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया गया कि, सोनू सूद ने अपना घर और कई अन्य पार्टी गिरवी रख दी।

सोनू सूद ने अपनी 8 प्रॉपर्टी को गिरवी रखा

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि, प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने और उनकी सहायता करने वाले अभिनेता सोनू सूद ने अपनी 8 प्रॉपर्टी को गिरवी रख दिया है। सोनू सूद की सभी प्रॉपर्टी मुंबई के पॉश इलाके में हैं। अपनी पूरी प्रॉपर्टी को गिरवी रखकर महान कार्य के लिए अभिनेता ने 10 करोड़ का लोन ले लिया।

खबरों की मानें तो यह सारी संपत्ति उनके और उनकी पत्नी के नाम पर हैं जिनमें 2 दुकानें और से अपार्टमेंट भी है। अभिनेता सोनू सूद ने जुहू में शिव सागर सीजीएचएस के 2 दुकानें और 6 फ्लैटों को गिरवी रखा।

10 करोड़ के लोन के लिए किया भुगतान

सोनू सूद की यह प्रॉपर्टी मुंबई के इस्कॉन मंदिर के पास में ए बी नायर रोड पर है। खबरों के मुताबिक, कोरोना वायरस के जैसे खतरनाक संक्रमण के दौरान जब लॉकडाउन किया गया था, तो बाहर फंसे हुए मजदूरों की सहायता करने वाले सोनू सूद ने 10 करोड रुपए के लोन के लिए 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भी भुगतान किया।

सोनू सूद के इस कार्य से लोग उनकी और भी अधिक प्रशंसा कर रहे हैं। जिन्हें अब तक हम रील लाइफ में विलेन के तौर पर देखते थे, आज वह असल जिंदगी में हीरो बनकर सामने आए हैं। इसके बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। उन्होंने बुरे वक्त में लोगों की सहायता कर के एक मिसाल कायम की है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...