बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना वायरस संक्रमण के बाद अचानक में लॉकडाउन में सभी प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया था। साथ ही साथ सभी के लिए खाने-पीने का इंतजाम भी किया था। लोग सोनू के द्वारा किए गए इन कार्यों की काफी सराहना कर रहे हैं। लेकिन सोनू सूद ने अभी लोगों की सहायता करना बंद नहीं किया है, बल्कि वह लोगों की सहायता करने के लिए लगातार आगे आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उनसे मदद मांग रहे हैं। सोनू सूद हर संभव प्रयास करके उनकी सहायता करने में लगे हुए हैं। हाल ही में सोनू सूद से एक 17 साल की ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची ने सहायता मांगी है, जिसके लिए वह आगे भी आए।

सोनू सूद करवाएंगे ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची का इलाज

करनाल की बच्ची की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक यूजर ने सहायता मांगी है। उसने करनाल की इस बच्ची की रिपोर्ट साझा करते हुए लिखा कि,

‘अगर इस बच्ची का इलाज नहीं करवाया जाएगा, तो फिर बहुत देर हो जाएगी’। इसका जवाब देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने लिखा, देर कैसे हो जाएगी? आज भी इसकी सर्जरी हो जाएगी! ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने अपने साथ समाज सेवी संस्था ‘इलाज इंडिया’ के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया। सोनू सूद के इस सराहनीय कार्य के लिए लोग उन्हें असली हीरो बता रहे हैं।

तेलंगाना में बनवाया गया सोनू सूद के सम्मान में मंदिर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनू सूद के द्वारा लगातार सबकी सहायता किए जाने के जज्बे से पूरे देश में उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। लोग उनके इस तरह के कार्यों के लिए मिसाले दे रहे हैं। तेलंगना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने अधिकारियों की सहायता से अभिनेता सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर भी बनवाया है।

इस मंदिर में सोनू सूद की एक मूर्ति लगवाई गई। जिसे रविवार 20 दिसंबर को खोल दिया गया है। प्रवासी मजदूरों के अलावा अन्य सभी लोगों की सहायता करके सोनू सूद सभी के लिए मसीहा साबित हुए हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...