मुंबई. बॉलीवुड के ऐक्शन स्टार जॉन अब्राहम का 17 दिसंबर  यानी आज 48 साल के हो गए है। जॉन का 48वां जन्मदिन है। उनका जन्म 17 दिसंबर, 1972 को कोच्चि में हुआ था। जॉन ने अपनी एक्टिंग और स्मार्टनेस के दम पर सभी का दिल जीता है। जॉन, प्रिया रुचांल से शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। जॉन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं।

14 महीनों में बनकर तैयार हुआ था डिजाइन

जॉन अब्राहम को आखिरी बार फिल्म ‘बटला हाउस’ में देखा गया था। जॉन भले ही सुपरस्टार हैं, लेकिन वो जमीन से जुड़े हुए एक्टर हैं। पिछले 13 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव जॉन 5000 स्क्वायर फीट में फैले लैविश डुप्लैक्स में रहते हैं। 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ था डिजाइन…

जॉन की घर को भाई एलन ने डिजाइन किया

जॉन अब्राहम के जन्मदिन के मौके पर उनके घर की फोटोज दिखा रहे हैं। मुंबई में बैंड स्टैंड (बांद्रा) स्थित जॉन के घर का इंटीरियर पहली नजर में ही किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है। इस घर को जॉन के पिता अब्राहम जॉन की फर्म और भाई एलन ने डिजाइन किया है।

करीब 5000 sqft में फैले इस घर में दो फ्लोर हैं। घर का बेडरूम, किचन, ड्रॉइंग रूम, डाइनिंग रूम, हॉल की फोटोज देखकर ही घर की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है। Sea-फेसिंग इस लैविश डुप्लेक्स का नाम \’Villa In The Sky\’ है। इस घर को डिजाइन करने में करीब 14 महीने का समय लगा था।

फाइव स्टार होटल्स से कम नहीं जान का घर

उनका घर फाइव स्टार होटल्स को भी फेल करता है। जॉन का विला ‘इन द स्काई’ घर बहुत खूबसूरत है। ऐसा लगता है मानों कि जैसे किसी हॉलीवुड स्टार का घर हो। जॉन के घर की सबसे खास बात ये है कि ये एक सी-फेसिंग घर है । उनके घर से समंदर का बहुत खूबसूरत नजारा दिखता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन के इस खूबसूरत घर को उनके भाई ने डेकोरेट किया है। घर में किचन का इंटीरियर का खास ख्याल रखा गया है। वहीं, सोफे भी जॉन ने अपनी पसंद के ही रखे है।

अब ये तो सभी को पता ही है कि जॉन को स्पोर्ट्स की चीजों का कितना शौक है। कहीं-कहीं घर में जॉन की वही पसंदीदा चीजें दिखती है।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...