टीआरपी की 49वें हफ्ते की लिस्ट जारी की जा चुकी है। बिग बॉस 14 की टीआरपी में कुछ खास बदलाव नहीं हुआ है। इसके अलावा नागिन 5 सीरियल की भी टीआरपी में उतार-चढ़ाव हो रहा है। तो आइए जानते हैं टीआरपी की लिस्ट में कौन सा सीरियल रहा नंबर वन पर और किसे मिला आखिरी स्थान

अनुपमा

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर सीरियल अनुपमा अभी भी पहले की तरह पहले स्थान पर ही बना हुआ है। रूपा गांगुली और सुधांशु पांडे का यह सीरियल काफी लोकप्रिय रहा। इन दिनों शो के प्रशंसक अनुपमा का वनराज से अलग होना काफी पसंद कर रहे हैं। कहानी में नए-नए मोड़ आ रहे हैं जो कि दर्शकों को खूब पसंद आए।

कुंडली भाग्य

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का धारावाहिक कुंडली भाग्य टीआरपी की लिस्ट में पिछले कई हफ्तों से दूसरे स्थान पर ही बना हुआ है। करण और प्रीता की प्रेम कहानी और उनके हनीमून ट्रैक को सभी खूब पसंद कर रहे हैं। इसी दौरान प्रीता और करण की रोमांटिक जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई।

इमली

स्टार प्लस के सीरियल ‘इमली’ की कहानी बेहद दिलचस्प है, जिसमें युवा इमली की शादी परिस्थिति वश एक पत्रकार से हो जाती है। जब इमली शहर पहुंचती है, तो उसे पता चलता है कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है। लोगों को शो की कहानी काफी पसंद आई है जो की टीआरपी की लिस्ट में तीसरे स्थान पर पहुंचा है। मयूरी देशमुख, गश्मीर महाजनी और सुम्बुल तौकीर अपनी कलाकारी से लोगों को लुभा रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में

‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में नील भट्ट और आयशा सिंह की कलाकारी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस सीरियल में आईपीएस अधिकारी विराट की कहानी दिखाई गई है जो कि पाखी से प्यार करने लगता है। मुश्किलों के कारण उसे अपने प्यार को छोड़ना पड़ता है। शो की कहानी काफी दिलचस्प है। प्यार की भी लिस्ट में इसने चौथा स्थान हासिल किया।

इंडियन आइडल 2020 व कुमकुम भाग्य

टीआरपी की लिस्ट में इंडियन आइडल 2020 ने पांचवां स्थान हासिल कर लिया है। इंडियन आइडल हमेशा से ही सभी का लोकप्रिय रहा है। इंडियन आइडल के अलावा श्रीति झा और और शब्बीर अहलूवालिया का सीरियल कुमकुम भाग्य भी पांचवें नंबर पर है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...