भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो कि उनके फैंस को खूब पसंद आती है। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी मां और भाई के साथ कुछ तस्वीरें साझा की है। सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों की जमकर तारीफ की जा रही है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में मोनालिसा अपनी मां और भाई के साथ मस्ती करती दिखाई दी।

तस्वीरें साझा कर कैप्शन में लिखा यह

इन तस्वीर में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन देते हुए लिखा कि, ‘ रियल ईरावती मेरी मां और दादा, मिलिए रील ईरावती से यानी कि मैं।’

मोनालिसा जी टीवी सीरियल्स में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुकी हैं। पहले उन्होंने सीरियल ‘नजर’ में डायन की भूमिका निभाई थी, जिसमें दर्शकों को उनका किरदार खूब पसंद आया।

 

फिर से नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी

एक बार फिर मोनालिसा नेगेटिव किरदार में सामने आने वाली हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जल्द ही कलर्स टीवी के सीरियल ‘नमक इश्क का’ में वह नकारात्मक किरदार में नजर आएंगी। जिसमें उन्होंने इरावती का रोल निभाया है। इस सीरियल में वह एक डांसर का किरदार निभा रही हैं। सीरियल की पूरी कहानी महिला डांसर के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसे नाचते हुए देखना सब पसंद करते हैं, लेकिन उनकी कला को इज्जत कोई नहीं देता।

सपना चौधरी ने की तारीफ

टीवी सीरियल के लॉन्चिंग इवेंट में सपना चौधरी भी पहुंची थी। जहां पर उन्होंने कहा कि, ‘ इस सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा। उम्मीद जताई कि गांव की छोटी डांसर और लड़कियों को जो कि काम करना चाहते हैं, उन्हें एक नई उम्मीद मिलेगी और उनका मनोबल भी बढ़ेगा’।

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री हैं मोनालिसा

कोलकाता में जन्म लेने वाली मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने भोजपुरी में 150 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया। इन दिनों वह भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हैं और टीवी सीरियल में हाथ आजमा रही हैं।

कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है मोनालिसा

टीवी सीरियल से पहले वह रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है। ‘नच बलिए’, कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शोज में मोनालिसा ने खूब लोकप्रियता बटोरी है। नच बलिए में पति के साथ वह स्टेज परफारमेंस भी कर चुकी है। बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी मोनालिसा अपने लाइफटाइम बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...