अभिनेता वरुण धवन और उनकी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। इस साल दोनों की शादी की चर्चा भी थी। जानकारी के मुताबिक नताशा और वरुण धवन ने सगाई कर ली है। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी रेडियो शो ‘व्हाट वुमेन वांट’ में नताशा दलाल को वरुण धवन की मंगेतर कहकर पुकारा। इस शो में सिर्फ वरुण धवन ही मौजूद थे।

शादी बेहद खूबसूरत चीज : वरुण धवन

करीना कपूर के रेडियो शो में वरुण धवन ने बताया कि, वरुण और नताशा काफी अच्छे दोस्त हैं। शादी के बारे में वरुण धवन ने बताया कि,

”भाई और भाभी और अपनी भतीजी नायरा को देखकर उन्हें लगता है कि, शादी बेहद खूबसूरत चीज है और अब शादी कर लेनी चाहिए।”

वरुण धवन ने बताया कि,

“नताशा के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहना चाहते थे, लेकिन उनका परिवार चाहता है कि वह नताशा से शादी करें”।

स्कूल में हुई पहली मुलाकात

वरुण धवन और नताशा दलाल की पहली मुलाकात स्कूल के टाइम पर हुई थी। वरुण धवन ने बताया कि,

”पहली बार जब मैं नताशा से मिला तो वो कक्षा 6 की छात्रा थी। तब से हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। 12वीं क्लास तक हम दोनों दोस्त रहे। हम दोनों बेहद करीबी दोस्त थे।”

उम्मीद नहीं छोड़ी थी

समय बीतता गया और नताशा वरुण ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। वरुण ने कहा कि, ” उसने मुझे तीन चार बार रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन मैंने फिर भी उम्मीद नहीं छोड़ी”।

उन्होंने बताया कि, ‘बास्केटबॉल कोर्ट पर था। तो लंच ब्रेक में, कैंटीन में भोजन और एनर्जी ड्रिंक देते रहते थे। मुझे उसका चलना आज भी याद है, उसका देखना। जब मैंने उसे देखा तो मुझे ऐसा लगा था कि, जैसे मैं उससे प्यार करने लगा हूं’।

शादी करने वाले थे नताशा-वरुण

नताशा दलाल और वरुण धवन इस साल शादी करने वाले थे। दोनों ने अपने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए थाईलैंड जाने का प्लान भी बना लिया था, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण उनकी शादी टल गई। नताशा वरुण के परिवार के साथ बिल्कुल फिट बैठती है।

नताशा और वरुण एक साथ कई बार इवेंट में साथ देखा जा चुका हैं। इस साल नताशा अनिल कपूर और सुनीता कपूर के करवा चौथ समारोह में भी अपने मां के साथ शामिल हुई थी।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...