तमिल की मशहूर टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा के निधन की खबर सामने आ रही है। आशंका है कि उन्होंने आत्महत्या की है  क्योंकि उनका शव होटल के कमरे में सीलिंग से लटकता हुआ मिला। वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मौत से कुछ घंटे पहले ही चित्रा ने सोशल मीडिया पर आखिरी बार पोस्ट किया था।

चित्रा का सीलिंग से लटका मिला शव

जानकारी के मुताबिक चित्रा देर रात करीब 2.30 बजे शूटिंग करने के बाद होटल लौटी थीं। वह होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक बड़े बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ सगाई की थी। हेमंत ने अपने बयान में बताया है कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं। दरवाजा खटखटाने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को बताया। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो चित्रा का शव सीलिंग से लटका हुआ मिला।

12 घंटे पहले ही शेयर किया था पोस्ट

चित्रा ने 12 घंटे पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं साथ ही वह फोन पर बात भी कर रही हैं। ये वीडियो किसी सेट का है। अब सवाल उठता है कि 12 घंटे में चित्रा के साथ ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा लिया।

पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार

फैंस ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि चित्रा ने सुसाइड कर लिया और अब इस दुनिया में नहीं हैं। चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है। यह सीरियल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। उन्होंने इसमें मुलई की भूमिका निभाई थी। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं।

परिवार की ओर से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

वीजे चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पुलिस ने चित्रा के शव को कब्जे में ले लिया है और ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। चित्रा के फैंस के लिए उनकी मौत की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...